देश / पीएम मोदी ने राजस्थान सड़क हादसे के मृतकों के परिजनों के लिए घोषित किया ₹2 लाख मुआवज़ा

Zoom News : Nov 10, 2021, 08:21 PM
बाड़मेर: बाड़मेर (Barmer) जिले में आज हुये दर्दनाक हादसे पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने दुख जताया है. पीएम मोदी ने अपने पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदनायें व्यक्त करते हुये घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. पीएमओ ने हादसे में जान गंवाने वाले मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता राशि देने की घोषणा की है. मृतकों के परिजनों को PMNRF से प्रत्येक को दो-दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की जायेगी. वहीं घायलों को 50-50 हजार रुपये दिये जायेंगे. पीएमओ ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है.

बाड़मेर के पचपदरा इलाके में जोधपुर बाड़मेर हाईवे पर आज सुबह बस और ट्रक की जोरदार भिड़ंत हो गई थी. भिड़ंत के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई थी. आग लग जाने से बस में सवार 12 यात्री जिंदा जल गये थे और करीब दो दर्जन यात्री गंभीर रूप से झुलस कर घायल हो गये हैं. घायलों को बालोतरा के नाहटा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अति गंभीर घायलों को जोधपुर रेफर किया गया है.

सीएम गहलोत ने बाड़मेर कलक्टर से बात कर दिये आवश्यक निर्देश

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने बाड़मेर में हुई बस-ट्रक दुर्घटना के संबंध में जिला कलेक्टर से फोन पर घटना की जानकारी ली और राहत व बचाव कार्यों के संबंध में आवश्यक निर्देश दिये हैं. सीएम गहलोत ने कहा कि हादसे में घायल हुये यात्रियों का बेहतर से बेहतर इलाज सुनिश्चित किया जाएगा.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER