VARANASI / देर रात कैंट स्टेशन पहुंचे पीएम मोदी, सेल्फी लेने और वीडियो बनाने की यात्रियों में मची होड़

Zoom News : Mar 05, 2022, 09:03 AM
वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन पर देर रात पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने बीच पाकर रेल यात्रियों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। देर रात अपने संसदीय क्षेत्र के भ्रमण पर निकले पीएम मोदी कैंट स्टेशन का जायजा लेने पहुंचेे। उन्होंने एग्जीक्यूटिव लाउंज की व्यवस्था देखी और यात्रियों की सुविधाओं और उनके सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाली चीजों के बारे में जानकारी ली।

शुक्रवार की देर रात को यात्रियों ने जब पीएम को अचानक सामने देखा तो सभी ने मोदी-मोदी के नारे भी लगाए। पीएम के साथ तस्वीर लेने और उनका वीडियो बनाने की होड़ लगी रही। पीएम एग्जीक्यूटिव लांज में गए और कर्मचारियों से बात की। लाउंज के निदेशक कुशाग्र ने बताया कि प्रधानमंत्री ने पूरे लाउंज का भ्रमण किया और तस्वीरें देखीं।

लाउंज के कर्मचारी से बात की और ग्राहकों की पसंद के बारे में पूछा। इस दौरान प्रधानमंत्री ने वोकल फॉर लोकल में लगाई गई बनारसी साड़ी और लकड़ी से बने खिलौने देखे। सराहना करते हुए लाउंज से बाहर निकले। इसके बाद यात्रियों को नमस्कार करते हुए यात्री हॉल से बाहर निकलकर खिड़किया घाट के लिए रवाना हो गए। 

पीएम की झलक पाने के लिए ट्रैक पर कूद गए यात्री 

प्रधानमंत्री ने जैसे ही यात्री हॉल में प्रवेश किया, वैसे ही पूरे स्टेशन पर हलचल मच गई। कई यात्री जो अन्य प्लेटफार्म पर थे। भागते हुए रेलवे ट्रैक पर कूद गए और ट्रैक पार कर प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुंचकर सेल्फी लेने में जुट गए। हालांकि इस दौरान ट्रैक खाली था। 

खिड़किया घाट पर पैदल ही घूमे पीएम

प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार देर रात 11:20 बजे खिड़किया घाट पहुंचे। घाट पर पर्यटकों के लिहाज से बनने वाली सुविधाओं और व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली। कुछ दूर तक प्रधानमंत्री ने पैदल चलकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। पीएम के लिए गोल्फ कार्ट लाई गई थी, लेकिन वह उसमें नहीं बैठे। पीएम ने कार्यदायी संस्था और मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल से जानकारी ली। पीएम 11:40 बजे खिड़किया घाट से बरेका के लिए रवाना हो गए। 

अदरख वाली चाय पीकर पीएम निकले काशी भ्रमण पर

रोड शो के बाद प्रधानमंत्री बरेका गेस्ट हाउस पहुंचे। भाजपा के नेताओं से मुलाकात करने के बाद उन्होंने अदरक वाली चाय पी। हल्का नाश्ता लेने के लगभग दो घंटे बाद उनका काफिला मंडुवाडीह चौराहे से होते हुए लहरतारा से कैंट की तरफ निकल गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER