देश / पीएम मोदी के भाई की कार का कर्नाटक में एक्सीडेंट, अस्पताल में भर्ती

Zoom News : Dec 27, 2022, 07:30 PM
PM Modi Brother Car Accident: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी (Prahlad Modi) का मंगलवार (27 दिसंबर) को कर्नाटक (Karnataka) के मैसूर के पास एक्सीडेंट (Accident) हो गया. प्रह्लाद मोदी अपने परिवार के साथ बांदीपुर से मैसूर (Mysuru) जा रहे थे, तभी उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया. हादसे के वक्त प्रह्लाद मोदी और उनके परिवार के सदस्य कार में थे. सभी को मामूली चोटें आई हैं और उन्हें इलाज के लिए मैसूर के एक अस्पताल में ले जाया गया है.

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, प्रह्लाद मोदी अपनी पत्नी, बेटे, बहू और पोते के साथ मर्सिडीज बेंज कार में बांदीपुरा जा रहे थे, तभी दोपहर करीब 2 बजे डिवाइडर से टकरा गई. पुलिस के अनुसार, चोटें ज्यादा गंभीर नहीं बताई जा रही हैं. 

कार को भारी नुकसान पहुंचा

घटना दोपहर कड़ाकोला के पास हुई. ट्विटर पर वायरल हो रहे विजुअल्स में कार के अगले हिस्से को भारी नुकसान पहुंचा है और वाहन को बुलडोजर से ले जाया गया है. पीटीआई के सूत्रों ने कहा कि मैसूर की पुलिस अधीक्षक सीमा लटकर ने घटनास्थल और अस्पताल का दौरा किया है. 

पीएम मोदी के छोटे भाई हैं प्रह्लाद मोदी 

प्रह्लाद मोदी (Prahlad Modi) पीएम मोदी (PM Modi) के छोटे भाई हैं. वे दामोदरदास मूलचंद मोदी और उनकी पत्नी हीराबेन से के छह बच्चों में से चौथे हैं. वह ऑल इंडिया फेयर प्राइस शॉप डीलर्स फेडरेशन के उपाध्यक्ष हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER