मोबाइल-टेक / भारत में जल्द लाॅन्च होगा Poco M3 स्मार्टफोन

Zoom News : Jan 20, 2021, 05:39 PM
भारत में Xiaomi और Samsung के बाद सबसे पॉप्युलर स्मार्टफोन ब्रैंड Poco जल्द ही बजट सेगमेंट में एक जबरदस्त मोबाइल लॉन्च करने वाला है, जिसका नाम Poco M3 है। Poco M2 के बाद लॉन्च होने वाले इस फोन में बड़ी स्क्रीन, पावरफुल प्रोसेसर, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ ही 128GB स्टोरेज समेत कई धांसू खूबियां हैं। पोको के इस नए मोबाइल को अगले महीने की शुरुआत में लॉन्च कर दिया जाएगा।

फिलहाल आप Flipkart Big Saving Days Sale 2021 में पोको के 4 पॉप्युलर स्मार्टफोन Poco X3, Poco M2 Pro, Poco C3 और Poco M2 पर भारी डिस्काउंट और ऑफर्स पा सकते हैं और यह पोको के बेहतरीन स्मार्टफोन खरीदने का बेस्ट चांस है।

लॉन्च डेट और संभावित कीमत
भारत में पिछले साल लाखों स्मार्टफोन बेचने वाली कंपनी पोको के अपकमिंग बजट फोन Poco M3 को बीते दिनों चीन में लॉन्च किया गया था और कल यानी 21 जनवरी को इसे इंडोनेशिया में लॉन्च किया जाएगा। इस बीच टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने ट्वीट कर बताया है कि Poco M3 को फरवरी में भारत में लॉन्च किया जाएगा और यह बजट सेगमेंट में Samsung, Realme, Xiaomi, Vivo, Oppo और Micromax समेत अन्य कंपनी के स्मार्टफोन्स के मुकाबला करने के लिए तैयार है। इस फोन को 12000 रुपये के रेंज में भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

खूबियां की भरमार
Poco M3 की स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 6.53 इंच का full-HD+ डिस्प्ले लगा है, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 1080x2340 पिक्सल है। पोको के इस फोन में पावरफुल Qualcomm Snapdragon 662 SoC प्रोसेसर लगा है और इसे 4GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जाएगा।

पोको एम3 के कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है। इसके साथ 2-2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और मैक्रो लेंस भी है। पोको एम3 में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी है। पोको के इस फोन की सबसे खास बात ये है कि इसमें 6,000mAh की बैटरी लगी है, जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER