मोबाइल-टेक / Poco X3 Pro और Poco F3 आज होंगे लॉन्च

Zoom News : Mar 22, 2021, 12:21 PM
पोको आज अपने दो नए स्मार्टफोन- Poco X3 Pro और Poco F3 को ग्लोबली लॉन्च करने वाला है। दोनों स्मार्टफोन पिछले कुछ हफ्तों से काफी चर्चा में हैं। लीक रेंडर्स में इन डिवाइसेज के डिजाइन और फीचर के बारे में अहम जानकारियां सामने आ चुकी हैं। लॉन्च इवेंट की शुरुआत भारतीय समय के हिसाब से शाम 5:30 बजे से होगी। पोको के इस लॉन्च इवेंट को कंपनी के सोशल मीडिया हैंडल्स पर लाइव देखा जा सकेगा।

यह इवेंट पोको के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर भी लाइव दिखाया जाएगा। पोको X3 प्रो और पोको F3 के लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग आप यहां दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी देख सकते हैं।

पोको X3 प्रो में मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन्स
फोन में 120Hz के रिफ्रेश रेट और गोरिल्ला ग्लास 6 प्रटेक्शन के साथ 6.67 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। कंपनी इस फोन को 8जीबी तक की रैम औप 256जीबी तक के UFS 3.1 स्टोरेज के साथ लॉन्च कर सकती है। फोन 1टीबी तक के माइक्रो एसडी कार्ड को सपॉर्ट कर सकता है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में स्नैपड्रैगन 860 SoC दिया जा सकता है।

फोन के रियर में फटॉग्रफी के लिए चार कैमरे मिल सकते हैं, जिनमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा हो सकता है। बैटरी की जहां तक बात है तो कंपनी इस फोन में 5200mAh की बैटरी ऑफर कर सकती है।

पोको F3 में मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन
पोको F3 के बारे में कहा जा रहा है कि यह रेडमी K40 का रीब्रैंडेड वर्जन हो सकता है। अगर ऐसा होता है तो फोन में रेडनी K40 वाले ही फीचर मिलने की उम्मीद है। रेडमी K40 में 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.67 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। 12जीबी तक की रैम के साथ आने वाले इस फोन में स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट लगा है।

फटॉग्रफी के लिए फोन के रियर में 48 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। वहींस सेल्फी के लिए इस फोन में 20 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 4520mAh की बैटरी दी गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER