Viral News / ब्यूटी क्वीन को पुलिस ने किया गिरफ्तार, लगा एक खतरनाक गैंग का हिस्सा होने का आरोप, 50 साल की हो...

Zoom News : Feb 16, 2021, 12:37 PM
मेक्सिको की एक ब्यूटी क्वीन को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 25 वर्षीय महिला पर एक खतरनाक आपराधिक गिरोह का हिस्सा होने का आरोप है। मेक्सिको पुलिस ने इस मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया, जिसमें लॉरा मोजिका रोमेरो का नाम भी शामिल है। खबरों के मुताबिक, अगर उस पर आरोप साबित हो जाता है, तो उसे 50 साल की सजा हो सकती है। 

रिपोर्टों के अनुसार, 25 वर्षीय रोमेरो ओक्साका और वेराक्रूज़ जैसे शहरों में अपहरण के लिए जिम्मेदार एक आपराधिक गिरोह से संबंधित है। वेराक्रूज के राज्य अटॉर्नी ने पुष्टि की कि इन लोगों को 11 फरवरी को शहर के एक घर से गिरफ्तार किया गया है। 

इस मामले के सभी आठ आरोपियों को अगले दो महीने तक हिरासत में रखा जाएगा, वही पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। बिजनेस ग्रेजुएट रोमेरो अंग्रेजी में अच्छी तरह से वाकिफ हैं और स्तन कैंसर और ल्यूकेमिया जैसी बीमारियों के खिलाफ जागरूकता फैलाने के लिए जाने जाते हैं। 

रोमेरो ने 2015 में मिस अर्थ ओक्साका भी जीता था। वह पिछले साल इंटरनेशनल क्वीन ऑफ कॉफ़ी में रनर-अप रही थीं। इसके अलावा, उसने वर्ष 2019 में मिस मैक्सिको प्रतियोगिता में भी भाग लिया और वह इस प्रतियोगिता में तीसरे रनर-अप आई। रोमेरो अक्सर अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहती हैं और उन्होंने महिलाओं के समर्थन में कई बयान दिए हैं।

गौरतलब है कि अपने एक इंटरव्यू के दौरान, उन्होंने बताया है कि वह सिर्फ एक खूबसूरत चेहरा नहीं हैं और अच्छी दिखने के अलावा, उनके व्यक्तित्व के कई आयाम हैं। जनवरी 2019 में रोमेरो ने कहा कि अब समय आ गया है कि महिलाओं के खिलाफ हिंसा को समाप्त करने की जरूरत है। हम शांति से नहीं बैठ सकते। हमें कई अभियानों और शिक्षा की मदद से महिलाओं के खिलाफ हिंसा को समाप्त करना होगा। पुरुषों को यह भी महसूस करना चाहिए कि महिलाओं के खिलाफ हिंसा एक संवेदनशील मुद्दा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER