वायरल / जब स्कूल के सामने सेक्स कर रहा था कपल, स्टूडेंट्स बना रहे थे वीडियो और फिर...

Zoom News : Apr 15, 2021, 09:13 AM
डे टेनरिफ: स्कूल के सामने दिन के उजाले में एक कपल द्वारा सेक्स करने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। स्पेन के आइसलैंड सांताक्रूज डे टेनरिफ शहर में बिजी सड़क पर ही स्कूल के सामने एक बेंच पर बैठकर एक कपल सेक्स कर रहा था। यह पूरी घटना स्कूल के छात्रों के कैमरे में कैद हो गई। जब कपल को सबके सामने ही बेंच पर सेक्स करते एक स्थानीय व्यक्ति ने देखा तो उसने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस के आने के बाद ही इस कपल ने सेक्स करना बंद किया। 

द सन की खबर के मुताबिक, सेक्स से पहले टॉपलेस पुरुष को न्यूड महिला के सामने करतब दिखाते हुए देखा गया था। इसके बाद दोनों पास में ही बेंच पर सेक्स करने लगे। जैसे ही करतब के बाद कपल को सेक्स करते देखा गया, स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से की, जहां महिला पुरुष के ऊपर चढ़ी हुई थी। हैरानी की बात है कि ये सब एक स्कूल के सामने हो रहा था, जहां स्कूली छात्र इस घटना को अपने कैमरे में कैद कर रहे थे। 

इससे भी हैरानी की बात तो यह है कि जब कपल की इस हरकत की सूचना पाकर पुलिस पहुंची, तब भी महिला उस शख्स के गोद में ही पड़ी हुई रही। पुलिस को देखकर सेक्स में मगन रहने वाले इस कपल को आखिरकार पुलिस ने ही अलग किया और उन्हें कपड़े पहनने को कहा। यह यह घटना 9 अप्रैल की बताई जा रही है। कपल के सेक्स करने की घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और इसकी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर की जा रही हैं। सबसे पहले स्कूली बच्चों ने ही इसे सोशल मीडिया पर पब्लिश किया। 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस के आने के बाद महिला खुद को एक कंबल से ढंक लेती है। हालांकि, यह अब तक स्पष्ट नहीं है कि पुलिस ने इस कपल को गिरफ्तार किया है या नहीं या फिर सिर्फ जुर्माना लगाया गया है। इस मामले का वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER