राजस्थान की सियासत / कांग्रेस के बागी विधायकों को एनसीआर में ही तलाश रही एसओजी, अब मानेसर में न विधायक, न पुलिस

Zoom News : Jul 18, 2020, 04:24 PM

राजस्थान में जारी सियासी उठापटक के बीच राजस्थान पुलिस की एसओजी दिल्ली और एनसीआर में ही विधायकों की तलाश कर रही है। हालांकि मानेसर में अब न तो विधायक हैं और न ही आईटीसी रिजॉर्ट के बाहर कोई पुलिसकर्मी तैनात हैं। लेकिन कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि एसओजी शनिवार को मानेसर के कंट्री क्लब रिजॉर्ट में छापेमारी कर सकती है, क्योंकि शुक्रवार को एसओजी ने आईटीसी रिजॉर्ट में ही विधायकों की तलाश की थी। 

सूत्रों का कहना है कि कांग्रेस के बागी विधायक शुक्रवार को ही आईटीसी रिजॉर्ट से किसी दूसरी जगह निकल गए थे। जैसे ही उन्हें ये पता चला कि राजस्थान पुलिस की एसओजी पूछताछ के लिए आ रही है। इससे पहले ही वे वहां से खिसक गए। विधायकों ने वहां से जाने के लिए वीआईपी गाड़ियों का भी इस्तेमाल नहीं किया। इस वजह से मीडिया की नजर में भी विधायक नहीं आए। 

हरियाणा पुलिस ने भी साधी चुप्पी
इस मामले पर हरियाणा पुलिस ने भी चुप्पी साध रखी है। हरियाणा पुलिस भी इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दे रही कि विधायक कहां गए हैं। अब आईटीसी रिजॉर्ट के बाहर तो सन्नाटा पसरा हुआ है। हालांकि कंट्री क्लब रिजॉर्ट के बाहर जरुर आम लोगों की चहल-पहल है लेकिन वहां हरियाणा पुलिस तैनात नहीं है। सूत्रों का ये भी कहना है कि एसओजी कंट्री क्लब रिजॉर्ट में भी छानबीन कर सकती है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER