स्टाइल / फैन्स को धन्यवाद कहने के लिए पूजा हेगड़े ने उठा दिए दोनों पैर

Zoom News : Jul 16, 2020, 11:53 AM
by News Helpline . Mumbai | टॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी एक खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन फॉलोवर्स हो गए हैं। 11 मिलियन की इंस्टा फैमिली होने पर पूजा ने एक बेहद ही खास अंदाज में अपने फैंस को धन्यवाद कहा है। 

पूजा सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें के जरिए छाईं रहतीं है। पूजा की खूबसूरत और हॉट तस्वीरों के साथ ही लोग उनकी एक्टिंग को भी उतना ही पसंद करते हैं। वही पूजा सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को एंटरटेन करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती, तभी तो उनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ती जा रहीं हैं। 

दरअसल पूजा ने 11 मिलिए की इंस्टा फैमिली होने पर एक पोस्ट शेयर किया है। और अपने फैंस के लिए एक प्यार भरा मैसेज भी लिखा है। हालांकि उनका ये पोस्ट थोड़ा यूनिक है। पोस्ट शेयर करते हुए पूजा ने लिखा, "11 मिलियन! क्योंकि ये साल मेरे पैरों के लिए है (अगर आप जानते हैं तो जानते होगें) तो मैनें ये डिसाइड किया कि इन पैरों को मैं अपने पोस्ट के लिए इस्तेमाल करूंगी।" 

उन्होंने आगे कैप्शन में लिखा, "हमेशा की तरह, मैं सकारात्मकता फैलाना जारी रखूंगी, और अपने मजेदार और सिली पोस्ट से एंटरटेन करती रहूंगी। आपका प्यार और अनकंडिशनल सपोर्ट देखकर मैं डांस करने लगती हूं। आप लोगों को बहुत सारा प्यार।" 

पूजा ने अपने इस पोस्ट में जो फोटो शेयर की है उसमें वो अपने पैरों से 11 नंबर बनाई हुई है। मतलब कि उन्होंने 11 बनाने के लिए अपने पैरों का इस्तेमाल किया है, और पैरों के बगल मिलियन लिखा हुआ है। 

पूजा के इस यूनिक स्टाइल की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं और साथ ही 11 मिलियन फॉलोवर्स होने की शुभकामनायें भी दे रहे हैं। 

पूजा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में रिलीज हुई फिल्म Ala Vaikunthapurramuloo में नजर आयीं थी। इस फिल्म में अल्लु अर्जुन उनके अपोजिट थे। इसके अलावा वो सलमान खान की फिल्म "कभी ईद कभी दिवाली" में भी नजर आएंगी और साथ ही प्रभास स्टारर फिल्म "राधेश्याम" में भी दिखाई देगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER