Tollywood / प्रभास ने पूजा हेगड़े की आगामी फिल्म "राधे श्याम" का एक पोस्टर साझा किया

Zoom News : Aug 30, 2021, 06:25 PM

आज का दिन सभी हिंदुओं के लिए खास है। यह कृष्ण जन्माष्टमी है और इस दिन को भगवान विष्णु के 8 वें अवतार और धर्म के रक्षक, श्री कृष्ण के जन्म को चिह्नित करने के लिए व्यापक रूप से जाना जाता है। कृष्ण जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर, राधे श्याम के निर्माताओं ने प्रभास और पूजा हेगड़े को प्रस्तुत करते हुए एक नए पोस्टर का अनावरण किया।


नए फिल्म पोस्टर को साझा करते हुए, बाहुबली अभिनेता प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "जन्माष्टमी का जश्न इस भव्य पोस्टर के साथ मनाएं, जो आपके लिए सही मायने में लाया गया है, #RadheShyam @director_radhaa @hegdepoja @uvcreationsofficial @tseriesfilms @gopi Krishnamvs @uv Krishnamraju #BhushanReddyKumrapalapapalapatapati #Vamsi #AAFilms @manojinfilm @vaibhavi.merchant @resulpookutty #KotagiriVenkateswarRao #RRaveendar @prabhakaranjustin @mithoon11 @manan_bhardwaj_official @tanishk_bagchi @amaal_mallik @radheshyamfilm(Sic)।

पोस्टर में प्रभास क्लासी लग रहे हैं और उन्होंने टक्सीडो पहन रखा है। पूजा हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। राधे श्याम का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार ने किया है। पूजा प्रभास के साथ महिला प्रधान भूमिका निभा रही है, रोमांटिक ड्रामा में अनुभवी अभिनेत्री भाग्यश्री, कुणाल रॉय कपूर, मुरली शर्मा, रिद्धि कुमार, साशा छेत्री और सत्यन और कई अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं।


राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित बहुभाषी प्रेम कहानी 1970 के दशक के भीतर यूरोप में है। इटली, जॉर्जिया और हैदराबाद में काफी शूट किया गया, राधे श्याम एक मेगा कैनवास पर चढ़ा हुआ है, जो आधुनिक दृश्य परिणामों का दावा करता है और प्रभास और पूजा को अवतारों से पहले कभी नहीं देखा गया था।


निर्देशक कृष्ण कुमार ने कहा, "हमने बहुत मेहनत की है और यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है कि हम दर्शकों को एक नाट्य रहस्योद्घाटन प्रदान करें जिसे वे भूल न सकें। राधे श्याम 14 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में आते हैं और हम इसे पेश करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। जन्माष्टमी जैसे खास दिन पर फिल्म का पोस्टर।"


रोमांटिक ड्रामा गोपी कृष्णा मूवीज और भूषण कुमार की टी-सीरीज के तहत कृष्णम राजू के माध्यम से प्रस्तुत किया जा रहा है और यूवी क्रिएशंस के माध्यम से निर्मित किया जा रहा है। यह साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और यह सभी तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में लॉन्च होने वाली है। फिल्म संक्रांति 2022 (14 जनवरी) को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER