दुनिया / पोप फ्रांसिस ने किया बिकनी मॉडल की फोटो को लाइक, मच गया बवाल, हटायी पोस्ट

Zoom News : Nov 18, 2020, 11:07 AM
France: बिकनी मॉडल को लाइक करने पर विवाद के बाद ईसाई समुदाय के सर्वोच्च धार्मिक नेता पोप फ्रांसिस के इंस्टाग्राम से तस्वीर और उनकी पसंद को हटा दिया गया है। आपको बता दें कि पोप को ब्राजीलियन मॉडल की बिकनी पिक्चर पसंद करना दुनिया भर में सुर्खियों में आया था। पोप की कुछ लोगों द्वारा इसके लिए आलोचना भी की गई थी।

हालांकि, इस पर विवाद के बाद, ब्राजीलियाई मॉडल ने इसे मजाक के रूप में लिया और लिखा कि अब उसे स्वर्ग मिलेगा। पोप के अलावा नतालिया गैरीबोटो नाम के इस मॉडल को एक लाख 33 हजार से ज्यादा लोग पसंद करते है

पोप के इंस्टाग्राम अकाउंट से उस तस्वीर और पोस्ट को हटा दिया गया था, लेकिन स्क्रीन शॉट अभी भी सोशल मीडिया पर मौजूद है और लोग इस पर तरह-तरह से कमेंट कर रहे हैं। वहीं, इस पोस्ट पर पोप की पसंद के बारे में एक सवाल के जवाब में, ब्राजीलियाई बिकनी मॉडल ने मजाकिया लहजे में ट्वीट किया और कहा कि अब मैं वेटिकन जा रही हूं।

पोप द्वारा पसंद की गई तस्वीर में, मॉडल नतालिया को स्कूल की लड़की की वर्दी में लॉकर में किताबें रखते हुए देखा गया है। उसने कहा कि वह अपने अनुयायियों के साथ वेटिकन सिटी जा रही है

आपको बता दें कि बिकनी मॉडल नतालिया के इंस्टाग्राम पर 20 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। हालांकि, यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि नतालिया की फोटो गलती से पोप द्वारा पसंद की गई थी या नहीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER