Salaar Teaser / प्रभास की 'सालार' का टीजर एक्शन से भरपूर है, KGF से खास कनेक्शन

Vikrant Shekhawat : Jul 06, 2023, 12:31 PM
Salaar Teaser: साउथ स्टार प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ ने लोगों को काफी निराश किया है. इस फिल्म से प्रभास के चहाने वालों को बेहद उम्मीदें थीं. ऐसे में अपने फैंस को खुश करने के लिए प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सालार’ का टीजर लेकर आए हैं. ‘सालार’ का टीजर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है. डायरेक्टर ने प्रभास को नए अवतार में सभी के सामने पेश किया है.

एक मिनट 40 सेकेंड के टीजर से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ‘सालार‘ एक्शन पैक्ड फिल्म होने वाली है. जहां प्रभास एक्शन करते हुए नजर आने वाले हैं. ‘सालार’ को लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं. प्रभास का एक्शन लुक काफी इम्प्रेस कर रहा है. रिलीज के साथ ही ये टीजर सुर्खियों का हिस्सा बन गया है. वहीं इस टीजर का केजीएफ के साथ एक खास कनेक्शन दिखाया गया है. फिल्म के मेकर्स ने इस टीजर को रिलीज करने के लिए सुबह 5 बजकर 12 मिनट का वक्त चुना.

इस समय के पीछे का एक कनेक्शन ये भी बताया जा रहा है कि केजीएफ में जब रॉकी समुद्र में डूबता है तब समय पर फोकस किया जाता है. उस वक्त भी 5 : 12 मिनट हो रहे होते हैं. दोनों फिल्मों का ये कनेक्शन लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. प्रभास की इस फिल्म को पहला पार्ट माना जा रहा है. इसे मेकर्स ने ‘सालार: सीजफायर’ का नाम दिया है. ये फिल्म कई भाषाओं में 28 सितम्बर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

टीजर की शुरुआत में मशहूर डायरेक्टर और एक्टर टीनू आनंद नजर आते हैं. जो इंग्लिश में कहते हैं कि ‘टाइगर, चीता, एलिफेंट वैरी डेंजरट बट नॉट इन जुरासिक पार्क’. जिसके बाद प्रभास की धमाकेदार झलक देखने को मिलती है. पृथ्वीराज का अंदाज भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है. प्रभास के अलावा प्रशांत नील की ‘सालार’ में श्रुति हासन, पृथ्वनीराज सुकुमारन और जगपति बाबू भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER