Special / रेलवे ट्रैक पर लेटकर फोटो खिंचवा रहे थे दूल्हा-दुल्हन, पुलिस देखा तो दौड़ी-दौड़ी और

Zoom News : Feb 14, 2023, 01:21 PM
Pre Wedding Photoshoot Risk: इन दिनों शादियों से पहले प्री-वेडिंग का ऐसा जुनून लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है कि होने वाले दूल्हा-दुल्हन की जान जोखिम में डालकर प्री-वेडिंग फोटोशूट (Pre Wedding Photoshoot) किए जा रहे हैं. ऐसा ही एक मामला ग्वालियर में सामने आया है. यहां दूल्हा-दुल्हन अपनी जान जोखिम में डालकर रेलवे ट्रैक पर प्री वेडिंग शूट करवा रहे थे. इसी दौरान ट्रैफिक डीएसपी ने उन्हें देख लिया. इसके बाद ट्रैफिक डीएसपी नरेश कुमार एनोटिआ अपनी गाड़ी को रोककर उनके पास पहुंचे और जमकर फटकार लगाई और ऐसा नहीं करने के लिए आग्रह किया.

प्री वेडिंग फोटोशूट में जान डाली जोखिम में

बता दें कि दिल्ली-मुंबई रेलवे ट्रैक पर एक युवक-युवती पहुंचे, जिनकी शादी होने वाली है. उनके साथ प्री वेडिंग शूट करने वाले कैमरामैन अपनी जान जोखिम में डालकर फोटो और वीडियो शूट कर रहे थे. रेल की पटरी पर लेटकर जब यह शूट चल रहा था. इसी दौरान ट्रैफिक पुलिस के अधिकारी डीएसपी नरेश कुमार अन्नोठिया वहां से गुजर रहे थे, जब उन्होंने देखा कि रेलवे ट्रैक पर युवक और युवती के साथ कई लड़के दिखाई दे रहे हैं तो उन्होंने अपनी गाड़ी रोकी और उनके पास पहुंच गए.

थोड़ी सी गलती जान ले सकती है आपकी 

उन्होंने करीब से देखा तो पता चला कि एक युवक और युवती अपनी होने वाली शादी के लिए प्री वेडिंग शूट करा रहे हैं. इसके बाद ट्रैफिक डीएसपी ने उन्हें जमकर फटकारा और लताड़ लगाकर वहां से उन्हें भगाया. उन्होंने कहा कि यहां हर 5 मिनट पर सुपर फास्ट ट्रेन निकलती है, ऐसे में थोड़ी सी गलती आपकी जान ले सकती है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER