Tamil Nadu / ऑपरेशन के समय गुल हुई अस्पताल की बिजली, गर्भवती महिला ने दम तोड़ा

Zoom News : Sep 24, 2022, 09:08 PM
तमिलाडु के कोयंबटूर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां, बिजली गुल होने की वजह से एक गर्भवती महिला की ऑपरेशन के दौरान मौत हो गई। कोयंबटूर से 35 किलोमीटर दूर अन्नूर के निकट ऊथुपलायम की रहने वाली वनमती (22) को नौ सितंबर को जिले के अन्नूर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पुलिस ने बताया कि अस्पताल में 21 सितंबर को जब चिकित्सक महिला की सर्जरी कर रहे थे तो अचानक बिजली चली गई। पुलिस के अनुसार जनरेटर के काम न करने से समस्या पैदा हुईं, और चिकित्सकों को मजबूरी में महिला को एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

महिला ने लड़के को दिया है जन्म

पुलिस ने कहा कि वनमती ने एक लड़के को जन्म दिया, जो पूरी तरह से स्वस्थ है। उसने बताया कि महिला की हालत बिगड़ने पर उसे पास के कोविलपलायम के एक अन्य निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन, आज सुबह उसकी मौत हो गयी।

घटना की जांच के आदेश

पुलिस ने कहा कि इस घटना की जांच का आदेश दिया गया है ताकि वनमती की मौत के सही कारणों का पता लगाया जा सके।वनमती के परिजनों ने उसकी मौत के लिए निजी अस्पताल में इलाज के दौरान बिजली कटौती और चिकित्सकों की कथित लापरवाही के लिए सरकारी अस्पताल को जिम्मेदार ठहराया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER