Bollywood / 6 महीने बाद मिक्सड इमोशन्स के साथ शूट पर लौटी प्रीति ज़िंटा

Zoom News : Jul 25, 2020, 06:09 PM
न्यूज हेल्पलाइन – मुम्बई | प्रीति ज़िंटा पूरे 6 महीने बाद दोबारा शूटिंग पर लौंटी जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टा हैंडल से शेयर करके दी। प्रीति ने अपने मेकअप रूम का विडीयो शेयर किया, जिसमें वह मास्क पहने मेकअप आर्टिस्ट से मेकअप करवाती नजर आ रहीं हैं। विडीयो शेयर करते हुए कैंप्शन में प्रीति ने लिखा,' यह राहत और मजे की बात हैं कि, पूरे 6 महीने घर पर रहकर हम फिर से काम पर लौटे हैं। बिना मास्क के पूरे दिन बाहर रहना एक डरावना एहसास भी हैं, इस वक़्त बहुत से मिक्सड इमोशन्स हैं- डर, उत्साह और घबराहट सब एकसाथ। पर एक बढ़ावा देनेवाली बात  हैं, फ्रैश एअर और साथ ही याद रखना उन चीजों को जिसे हमने ढ़ीले में लिया था। यानि (वीच वी टेकन फाॅर ग्रांटेड)।

 

प्रीति ने इसके अलावा मेकअप रूम के बूमरैंग विडीयो भी शेयर किया । जिसमें वह बाल बनवाती नजर आ रही हैं, साथ ही मेकअप आर्टिस्ट और सेट के क्र्यू मेंमबर से मिलकर वह बहुत खुश हुई। प्रीति अपने अगले प्रोजेक्ट 'प्रोजैक्ट सैनीटी' पर काम कर रहीं हैं। जो शायद उनके शूट का पार्ट हैं जिसकी जानकारी उन्होंने हैशटैग प्रोजैक्ट सैनीटी के जरिए दी।

 

प्रीति आखिरी बार 2018 की बालीवुड फिल्म 'भईयाजी सुपरहिट' में सनी देओल के साथ नजर आई थीं। उसके बाद से अब तक प्रीति के अगले फिल्मों की कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है। प्रीति बालीवुड की कई पापुलर फिल्मों में काम कर चुकी हैं, 2005 मे सैफ अली के साथ (सलाम-ए-नमस्ते), 2006 में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन,रानी मुखर्जी, शाहरुख खान के साथ (कभी अलविदा ना कहना), 2004 में रानी मुखर्जी और शाहरुख खान के साथ (वीर-जारा) जैसी कई फिल्मों से अपनी पहचान बना चुकी हैं।

 

इसी के साथ प्रीति ने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' भी देखीं जिसकी जानकारी इंस्टा पर दीं। सुशांत के साथ  वह स्पेशल बाॅडिग शेयर करती थीं, फिल्मों, स्पेस, नासा, क्रिकेट, गजल जैसी  कई बातों पर दोनों की राय बनती थीं। सुशांत को मिस करते हुए उन्होंने सुशांत के लिए भावुक शब्द लिखे थे।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER