FTC Talent APP / प्रधानमंत्री मोदी ने 'ऍफ़टीसी टैलेंट एप' को सराहा, खुश हुए सुनील शेट्टी

Zoom News : Aug 31, 2020, 06:37 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | इस महीने की  शुरुवात में , मोदी सरकार ने  'आत्मनिर्भर भारत ऍप इनोवेशन चैलेंज' ऑर्गॅनिक्स किया था जिसके तहत 7000 एंट्रीज आयी। इन सबमे से 24 ऍप्स को चुना गया और अलग अलग केटेगरी के तहत अवार्ड दिया गया। सुनील शेट्टी और उनकी टीम द्वारा बनायीं गयी  ऍप FTC Talent App को एंटरटेनमेंट की केटेगरी में अवार्ड दिया गया।

कल प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने प्रोग्राम 'मन की बात' में कुछ चुनिंदा ऍप्स का जिक्र किया और उसमे सुनील शेट्टी की ऍप का भी नाम लिया। प्रधान मंत्री ने इन ऍप्स  को लेकर बढ़ती लोकप्रियता की बात की और सबको बधाई दी।

अपनी ऍप को मिली सराहना के लिए सुनील शेट्टी ने एक वीडियो के जरिये प्रधान मंत्री मोदी जी का धन्यवाद किया। उन्होंने लिखा, "हमारी अप्प को आत्मनिर्भर भारत डिजिटल केटेगरी के बेस्ट एंटरटेनमेंट केटेगरी से नवाजा गया था और हमारे लिए वह ही बहुत बड़ी बात थी , अब प्रधान मंत्री ने स्वयं हमारी ऍप का मन की बात प्रोग्राम में जिक्र किया , इसके लिए हम उनका शुक्रिया करते हैं। सर आपका बहुत धन्यवाद इसके लिए। हम देश की सेवा के में हमेशा अग्रसर रहेंगे और अपने काम को जारी रखेंगे। #जयहिंद"

इस वीडियो में सुनील शेट्टी ने अपनी पूरी टीम की तरफ से प्रधान मंत्री का धन्यवाद किया है की उन्होंने यह चैलेंज शुरू किया और उसके जरिये उन्हें और उनकी टीम को एक सुनेहरा मौका मिला।

FTC Talent App कास्टिंग की दुनिया में एक अजूबा माना जा रहा है। इसके तहत अच्छे टैलेंट को उस जगह तक पहुंचाया जा रहा है जहाँ उनकी जरुरत है। आप ऑनलाइन कुछ क्लिक्स के जरिये ही टैलेंट कनेक्टर्स को टैलेंट सीकर्स तक पहुंचा सकते हैं। यह पहला डिजिटल पोर्टल है जहाँ फिल्मो, टेलीविज़न, एडवेर्टीस्मेंट, थिएटर, और लाइव इवेंट्स के लिए जॉब ऑफर की जा रही हैं।" 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER