बॉलीवुड / मेगन मार्कल-मिशेल ओबामा के साथ खास इवेंट में शामिल होंगी प्रियंका चोपड़ा

AajTak : Jul 09, 2020, 05:19 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ये ऐलान किया कि वह जल्द ही प्रभावी महिला नेताओं और दुनिया के कुछ सबसे पॉपुलर सेलेब्रिटीज को वर्चुअल 'गर्ल अप लीडरशिप सम्मिट 2020' में जॉइन करेंगी। इन महिला एक्टिविस्ट्स की फेहरिस्त में मेगन मार्कल और मिशेल ओबामा जैसी दिग्गजों का भी नाम शामिल है।

इसका हिस्सा बनने वाली सभी हस्तियों के नाम और उनकी तस्वीरें शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, "उनका बैकग्राउंड क्या रहा है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, लड़कियों में खुद को, अपने समुदाय को और अपने आसपास की दुनिया को रूपांतरित करने की शक्ति होती है। वर्चुअल वर्ल्ड 2020 में मुझे जॉइन कीजिए।"

प्रियंका ने इस सम्मिट की तारीख के बारे में भी बताया है। उन्होंने लिखा कि गर्ल्स अप लीडरशिप सम्मिट 13 से 15 जुलाई तक चलेगा और कुछ सबसे कामयाब महिला नेता इसका हिस्सा बनेंगी। पियंका ने पिछले दिनों ये भी बताया था कि वह इस साल टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की ब्रांड एंबेसडर हैं।

डिजिटल होगा पूरा इवेंट

मालूम हो कि टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में इस साल डिजिटल स्क्रीनिंग का आयोजन किया जाएगा और साथ ही रेड कार्पेट भी वर्चुअल होगा। ये सारे बदलाव पूरी दुनिया में अपना कहर बरपा रहे कोरोना वायरल के चलते किए गए हैं। फेस्टिवल 10 सितंबर से लेकर 19 सितंबर तक चलेगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER