देश / प्रियंका गांधी अपने परिवार के सदस्य और स्टाफ मेंबर को कोविड-19 होने के बाद हुईं आइसोलेट

Zoom News : Jan 04, 2022, 08:22 AM
नई दिल्ली: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने परिवार के एक सदस्य और उनके एक स्टाफ सदस्य के रविवार को कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया है। हालांकि प्रियंका गांधी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "मेरे परिवार के एक सदस्य और मेरे एक कर्मचारी को कल COVID-19 पॉजिटिव पाया गया। मेरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है, हालांकि डॉक्टर ने सलाह दी है कि मैं आइसोलेट रहूं और कुछ दिनों के बाद फिर से टेस्ट हो।"

इस बीच, भारत में पिछले 24 घंटों में 33,750 नए कोविड​​-19 मामले और 123 मौतें दर्ज हुईं हैं। मंत्रालय के अनुसार, ओमिक्रॉन वैरिएंट के मामलों की संख्या 1,700 है और यह 23 राज्यों में फैल गया है। 510 मामलों के साथ महाराष्ट्र सबसे अधिक प्रभावित राज्य है, इसके बाद दिल्ली में 351 मामले हैं। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा पार्टी की महासचिव हैं और उत्तर प्रदेश की प्रभारी हैं।

पिछले हफ्ते, प्रियंका और उनके भाई कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कोविड​​-19 से मरने वालों के परिवारों को मुआवजे की मांग की और कहा कि यह पीड़ितों को न्याय की दिशा में पहला कदम होगा। COVID-19 की दूसरी लहर के दौरान गंगा में फेंके जा रहे शवों पर एक समाचार रिपोर्ट साझा करते हुए, प्रियंका ने एक ट्वीट में कहा, “कोरोना की दूसरी लहर के वक्त उप्र की जनता असहनीय पीड़ा में थी व सरकार सच छिपाने के लिए गंगा किनारे दफनाए गए शवों से रामनामी हटाने और गंगा में तैरते शवों की सच्चाई छिपाने में व्यस्त थी। योगी आदित्यनाथ जी को प्रदेश से माफी मांगनी चाहिए और पीड़ित परिवारों को तुरंत मुआवजा देना चाहिए।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER