दुनिया / Road पर हो रहा था प्रोटेस्ट, तभी तेज रफ्तार से आयी BMW, 50 लोगो को कुचला, देखे वीडियो

Zoom News : Dec 12, 2020, 10:40 AM
न्यूयॉर्क के मैनहट्टन इलाके में शुक्रवार दोपहर एक प्रोटेस्ट के दौरान एक तेज रफ्तार कार भीड़ में घुस गई और प्रदर्शनकारियों को कुचल दिया। आरोपियों ने एक बीएमडब्ल्यू कार से लगभग 50 लोगों की भीड़ को कुचल दिया जिसमें कई लोग घायल हो गए। न्यूयॉर्क सिटी पुलिस विभाग ने कहा है कि कार चलाने वाली महिला को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

यह घटना शुक्रवार शाम 4 बजे हुई जब प्रदर्शनकारी मिडटाउन मैनहट्टन से सटे मरे हिल में 39 वीं स्ट्रीट और थर्ड एवेन्यू के कोने पर एकत्रित हुए। पुलिस ने कहा कि किसी भी घायल को जान का कोई खतरा नहीं है और कार का महिला चालक भी घटना के बाद मौके पर ही रहा। स्थानीय मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि छह लोग सीधे कार से टकरा गए थे, लेकिन यह स्पष्ट नहीं था कि कितने लोगों को अस्पतालों में ले जाया गया।

पुलिस और कई स्थानीय मीडिया आउटलेट्स ने कहा कि विरोध नस्लीय समूह ब्लैक लाइव्स मैटर द्वारा प्रायोजित थे। घटनास्थल पर एक रॉयटर्स फ़ोटोग्राफ़र ने कहा कि न्यू जर्सी में अमेरिकी आव्रजन और सीमा शुल्क सूचना एजेंसी के एक लॉकअप को नौ अनिर्दिष्ट प्रवासियों के साथ एकजुटता प्रदर्शित करने के लिए प्रदर्शन किया गया था जो भूख हड़ताल पर गए थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER