Football / मेस्सी का स्वागत करते हुए पीएसजी प्रशंसकों ने स्टेडियम में नारे लगाए

Vikrant Shekhawat : Aug 16, 2021, 12:18 AM

लियोनेल मेस्सी को शनिवार को अपने नए घरेलू का पहला उचित स्वाद मिला क्योंकि उन्हें पेरिस सेंट-जर्मेन प्रेमियों के एक पूरे स्टेडियम में पेश किया गया था, इससे पहले कि उनकी टीम के साथियों ने स्ट्रासबर्ग को 4-2 से लीग 1 में हराया, जिसमें कियान म्बाप्पे ने एक अभिनीत भूमिका निभाई।


पीएसजी के अलग-अलग समर टाइम सीज़न साइनिंग के किनारे पिच पर दौड़ते हुए मेस्सी ने एक शानदार स्वागत प्राप्त किया, जिसमें 48,000 पूर्ण निवास के साथ छह बार के बैलोन डी'ओर विजेता का अभिवादन किया गया, भले ही किक से एक घंटे पहले स्वागत समारोह क्षेत्र में हो। -बंद।


मेस्सी साथी रंगरूटों सर्जियो रामोस, जियानलुइगी डोनारुम्मा, जॉर्जिनियो विजनाल्डम और अचरफ हकीमी के साथ पारस डेस प्रिंसेस के मैदान में एक स्तर की स्थापना में शामिल हुए।

अर्जेंटीना ने बाद में नेमार और एंजेल डि मारिया के साथ स्टैंड से देखा - तिकड़ी अब नहीं है, लेकिन कोपा अमेरिका पर जुए के बाद लंबे समय तक खराब होने के कारण मैच-इन आकार को ध्यान में रखा गया है - क्योंकि मौरिसियो पोचेतीनो का समूह डर की किसी चीज से बच गया स्ट्रासबर्ग पर विजय प्राप्त करें।


दर्शकों में फॉर्मूला वन ड्राइविंग फोर्स पियरे गैस्ली, फ्रांसीसी पूर्व ओलंपिक जूडो चैंपियन टेडी रिनर और एनबीए सुपरमेगासेलिब्रिटी इवान फोरनियर रहे हैं।

सभी मेस्सी की एक झलक पाना चाहते थे, हालांकि अर्जेंटीना के कुछ और हफ्तों के लिए पेरिस में पदार्पण करने की पूरी संभावना नहीं है।

जबकि मेस्सी पीएसजी समर्थन की बिल्कुल नई मूर्ति है, वहीं प्रेमियों ने मजाक उड़ाया, जबकि एमबीप्पे की कॉल किक से पहले स्टेडियम उद्घोषक के माध्यम से अध्ययन हो गई।


फ्रांस का यह स्ट्राइकर इस परिकल्पना के साथ चर्चा में है कि स्विच विंडो बंद होने से पहले वह पीएसजी से दूर एक सर्कुलेट की तलाश करेगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER