PSL 2021 / राशिद खान ने रोका क्रिस गेल का तूफान, गजब की बॉल पर किया बोल्ड - देखें VIDEO

Zoom News : Feb 23, 2021, 10:56 AM
PSL 2021: पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) में क्वैटा ग्लेडिएटर्स और लाहौर कलंदर्स (Quetta Gladiators Vs Lahore Qalandars) के बीच मुकाबला खेला गया। जहां फखर जमान (Fakhar Zaman) की धुआंधार पारी की बदौलत लाहौर ने यह मुकाबला 9 विकेट से जीत लिया। क्वैटा की तरफ से खेलने वाले क्रिस गेल (Chris Gayle) का भी बल्ला गरजा। उन्होंने 68 रन की पारी खेली। उन्होंने भी 5 चौके और 5 छक्के जड़े। क्रिस गेल (Chris Gayle) ने राशिद खान (Rashid Khan) की गेंद पर चौके और छक्के जड़े। उसके बाद राशिद (Rashid Khan) ने ही उनको बोल्ड मारा और गजब का रिएक्शन दिया। सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। 

राशिद खान के पहले ओवर में क्रिस गेल ने छक्का जड़ा। फिर अगले ओवर में चौका जड़ दिया। क्रिस गेल अपने पुराने अंदाज में नजर आए और हर गेंद पर प्रहार करते दिखे। चौका खाने के बाद राशिद खान ने अगली गेंद पर क्रिस गेल को बोल्ड मार दिया और हाथ उठाकर पीछे इशारा करने लगे। वो बता रहे थे कि उनका नाम राशिद खान है। 

देखें Video:

मैच की बात करें, तो क्वैटा ग्लैडिएटर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 178 रन बनाए थे। उनकी तरफ से क्रिस गेल ने 68 रन की पारी खेली। सरफराज अहमद ने भी 40 रन बनाए थे। वहीं हारिस राउफ ने 3 विकेट झटके। 

जवाब में लाहौर ने बेहतरीन शुरुआत दी। फखर जमान ने 82 रन बनाए। फिर मोहम्मद हफीज ने 73 रन की धमाकेदार पारी खेली। उन्होंने 8 चौके और 6 छक्के जड़े। इसी के तहत उन्होंने यह मुकाबला 9 विकेट से जीत लिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER