PubG / पबजी न्यू स्टेट प्री रजिस्ट्रेशन शुरू

Zoom News : Sep 01, 2021, 10:56 PM

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (बीजीएमआई) के साथ वापसी करने के बाद, क्राफ्टन ने अब भारत में पबजी: न्यू स्टेट फॉर एंड्रॉइड और आईओएस ग्राहकों के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया है।

दक्षिण कोरियाई ऑनलाइन गेम प्रकाशक की मदद से विकसित, पबजी: न्यू स्टेट एक बिल्कुल नया नाम है, जिसके इस साल प्रत्येक आईओएस और एंड्रॉइड प्लेटफॉर्म पर फ्री-टू-प्ले आनंद के रूप में रिलीज होने की उम्मीद है।


पबजी: न्यू स्टेट के कार्यकारी निर्माता मिंक्यू पार्क ने कहा कि आगामी गेम की रिलीज में भारतीय प्रेमियों की अत्यधिक रुचि है। "यह जानते हुए कि क्राफ्टन से PUBG IP भारत में राष्ट्रीय लोकप्रियता में भाग ले रहा है और हमारे भारतीय प्रेमियों को PUBG की रिलीज़ के भीतर अत्यधिक रुचि है: भारत में नया राज्य, हम PUBG स्टूडियो में बैटल रॉयल अनुभव प्रदान करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं," वह कहा गया।


PUBG: भारत सरकार द्वारा 2 सितंबर, 2020 को राष्ट्रीय सुरक्षा और उपभोक्ता गोपनीयता चिंताओं के कारण देश के भीतर PUBG मोबाइल पर प्रतिबंध लगाने के बाद भारत में रिलीज़ होने के लिए नया राज्य क्राफ्टन का दूसरा मोबाइल शीर्षक हो सकता है।


प्रतिबंध के बाद से, क्राफ्टन वापसी करने के लिए परिचालन में आ गया। दक्षिण कोरियाई कंपनी ने बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की नवीनतम रिलीज के साथ भारत में प्रवेश किया। एजेंसी ने कहा कि प्ले स्टोर पर इस खेल को 50 मिलियन से अधिक बार डाउनलोड किया जा चुका है।


पबजी: न्यू स्टेट की रिलीज के साथ, एजेंसी को देश में अपने पैर जमाने के लिए तैयार रहना होगा। उपयोगकर्ता नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके खेल के लिए पूर्व-साइन अप कर सकते हैं:


PUBG: नया स्टेट iOS प्री-रजिस्ट्रेशन लिंक: https://apps.apple.com/us/app/pubg-new-state/id1542727626


PUBG: नया स्टेट प्ले स्टोर प्री-रजिस्ट्रेशन लिंक: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.pubg.newstate&hl=en_IN&gl=U



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER