Entertainment / शादी से पहले हुई प्रेग्नेंट, प्यार की खातिर 15 की उम्र में एक्ट्रेस ने छोड़ा था घर

Zoom News : Dec 24, 2022, 10:23 PM
Puja Banerjee Biography: टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुकीं पूजा बैनर्जी आज भी एक्टिंग में सक्रिय हैं. उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी देवों के देव महादेव सीरियल से मिली जिसमें उन्होंने पार्वती का किरदार निभाया था. अपने किरदारों से तो पूजा ने हमेशा तारीफ पाई ही लेकिन अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी उन्होंने खूब सुर्खियां बंटोरी. बेहद ही छोटी उम्र में उन्होंने कुछ ऐसा फैसला लिया जिसका उन्हें बाद में अफसोस भी रहा. वो 15 साल की उम्र में घर से भाग गई थीं. जिसके कारण उनके परिवार तक ने उनसे अपने सारे रिश्ते खत्म कर लिए थे. 

प्यार की खातिर कर बैठी थीं एक गलती

14 से लेकर 19 बरस तक की उम्र काफी नाजुक होती है. इस उम्र में ही पूजा बैनर्जी से वो गलती हुई जिसके लिए उन्हें भी खूब पछतावा हुआ. उस वक्त वो किसी के प्यार में दीवानी हो गई थीं. वो भी इस कदर कि उसकी खातिर घर से भागने जैसा फैसला भी ले लिया. वो मौका पाकर अपने प्यार की खातिर घर से भाग गईं लेकिन कुछ ही समय में उन्हें पता चल गया कि उनसे बड़ी गलती हो गई हैं. वहीं एक्ट्रेस के ऐसा कदम उठाने से उनका परिवार भी उनसे काफी नाराज हो गया था. 

कोस्टार से हुआ दूसरी बार प्यार

2013 में तलाक लेने के बाद पूजा काम में बिजी हो गईं लेकिन फिर उनकी जिंदगी में एंट्री हुई कुणाल वर्मा की जो तुझ संग प्रीत लगाई सजना सीरियल में उनके कोस्टार थे. कुणाल और पूजा शो की शूटिंग के दौरान ही एक दूसरे के नजदीक आए और एक दूसरे को डेट करने लगे. 2020 में पूजा और कुणाल ने शादी लेकिन 6 महीने बाद ही उन्होंने बेटे को जन्म दिया जिससे साफ हो गया कि शादी से पहले ही पूजा प्रेग्नेंट हो गई थीं. पूजा और कुणाल दोनों ही फिलहाल एक्टिंग में सक्रिय हैं. वो बंगाली और साउथ फिल्मों में भी खूब काम कर चुकी हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER