Upcoming / पूजा गौर ने बजरंग बली के नाम संग शुरू की शूटिंग

Zoom News : Aug 08, 2020, 05:40 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई । टेलीविजन सिरीयल 'प्रतिज्ञा' फेम पूजा गौर शूटिंग के लिए तैयार हो रहीं हैं।कोरोना महामारी और लाकडाउन के चलते शूटिंग कुछ दिनों तक बंद रहीं ऐसे में अब फिर से शूटिंग की शुरुआत धीरे धीरे हो रहीं हैं। पूजा गौर ने भी पूरी सावधानी बरतते हुए शूटिंग की शुरुआत करने की जानकारी दी।

पूजा ने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की। जहां वह मास्क लगाए मेकअप रूम में खड़ी हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए पूजा ने लिखा,'न्यू वर्ल्ड आडर ' जय बजरंग बली!!' साथ ही ओम वाली इमोजी यूस की और हैशटैग कोविड टाइम लिखा। पूजा फिलहाल अपने घर पर ही थी जहां से वह कई तस्वीरें लाकडाउन में शेयर करती नजर आ रहीं थीं।

वैसे बता दें, पूजा आजकल अपने सोशल मीडिया चैनल यानि यूट्यूब और फैसबूक के आफिशल शो 'सीट' में काम कर रहीं हैं। जो एक तरह से पती-पत्नी के रिश्तों और घर-गृहस्थी को कॉमेडी अंदाज में प्रस्तुत करता हैं। इस शो में पूजा के अलावा छावी मित्तल, करन ग्रोवर, मोहित हुसैन और प्राचीन चौहान जैसे कलाकार भी साथ हैं।

पूजा गौर ने धारावाहिक कितनी मोहब्बत है से अपने टीवी करियर की शुरुआत की। हालांकि पहली मुख्य भूमिका धारावाहिक मन की आवाज-प्रतिज्ञा से मिली। साथ ही 8 सीरीयल्स में काम कर कलर्स के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में भी पूजा नजर आई। हाल ही में वह फिल्म केदारनाथ में भी काम करती दिखीं थी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER