Coronavirus / मास्क पहनने की पुणे पुलिस ने ऐसे की अपील, आप भी कह उठेंगे वाह

AajTak : Sep 03, 2020, 06:26 AM
Coronavirus: कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कहर मचा रखा है। बढ़ते संक्रमण के कारण लोगों से सार्वजनिक स्थानों पर लगातार मास्क लगाने की अपील की जा रही है लेकिन फिर भी कुछ लोग मानने को तैयार नहीं है। ऐसे में लोगों को मास्क पहनने का संदेश देने के लिए पुणे पुलिस ने सोशल मीडिया पर लोगों को जागरुक करने का अनोखा तरीका अपनाया।

पुणे पुलिस ने सोशल मीडिया पर एक डायरी के खाली पेज को शेयर करते हुए लिखा कि सिर्फ मास्क ही कोरोना वायरस को आपसे दूर रख सकता है। इसलिए ऐसा कोई कारण नहीं है जो आप लिख सकें कि मास्क क्यों नहीं पहनना चाहिए।

लोगों ने पुणे पुलिस के इस संदेश को मजाकिया अंदाज में लिया। इस ट्वीट के साथ, नागपुर पुलिस ने सोशल मीडिया यूजर्स से फेस मास्क पहनने का आग्रह किया, और कहा कि उनके पास इसे पहनने से बचने के लिए कोई कारण नहीं हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स पुलिस विभाग के रचनात्मक प्रयास की सराहना कर रहे हैं। इस ट्वीट को सैकड़ों लोग लाइक्स और रिट्वीट कर चुके हैं।

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के 37 लाख से अधिक मामले सामने आ चुके हैं। वहीं इस महामारी की वजह से अब तक 66,000 से अधिक लोगों ने अपनी जान गंवाई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER