राजकोट में हैदराबाद जैसी घटना / दूसरे समुदाय की लड़की से प्यार करने की मिली सजा, युवक को पीट-पीटकर मार डाला

Zoom News : May 12, 2022, 02:21 PM
गुजरात के राजकोट में हैदराबाद जैसी घटना घटी है। कुछ दिन पहले हैदराबाद में एक युवक की बीच सड़क पर हत्या कर दी गई थी। उसका दोष सिर्फ इतना था कि उसने दूसरे धर्म की लड़की से शादी की थी। अब राजकोट में ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां 22 साल के मिथुन ठाकुर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। उसका भी दोष यह था कि उसने 18 साल की सुमैया कादिवार से प्यार किया था। 


जानकारी के मुताबिक, बिहार का मूल निवासी मिथुन ठाकुर राजकोट में रहकर एक स्थानीय कारखाने में काम करता था। वह जंगलेश्वर मेन रोड स्थित राधा कृष्ण सोसायटी में रहता था। इसी सोसायटी में 18 साल की सुमैया कादिवार भी रहती थी। दोनों के बीच पिछले कुछ महीनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों के बीच प्यार बढ़ा और उन्होंने शादी करने का फैसला किया। 


मौत से पहले हुई थी नोकझोंक

जानकारी के मुताबिक, बीते सोमवार को मिथुन ठाकुर ने सुमैया को फोन किया। यह फोन सुमैया के भाई साकिर ने उठाया। इसके बाद दोनों के बीच काफी नोकझोंक हुई। थोड़ी ही देर बाद साकिर तीन अन्य लोगों के साथ मिथुन के घर पहुंच गया। इसके बाद सभी ने मिलकर मिथुन की पिटाई कर दी। 


सुमैया ने भी काटी कलाई

पिटाई के बाद साकिर मिथुन के घर से बाहर आ गया। पड़ोसियों ने मिथुन को बेहोश देखा तो उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां ब्रेन हेमरेज के कारण उसी मौत हो गई। यह बात जब सुमैया को पता चली तो उसने भी कलाई काटकर आत्महत्या का प्रयास किया। इसके बाद सुमैया को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER