Viral News / महिला के सिर पर लगा दिए 'घोड़े के बाल', इसके बाद जो हुआ जानकर रह जाएंगे हैरान

Zoom News : Jul 27, 2021, 05:35 PM
Delhi: : महिलाओं के लंबे-काले बाल उनकी खूबसूरती का पैमाना हैं । इनको बनाए रखने के लिए ये क्या नहीं करतीं, लेकिन जब बाल झड़ने लगते हैं, तो इसके लिए भी महिलाएं उपाय करने से नहीं चूकती हैं । ऐसा ही कुछ किया इंग्लैंड के एशफोर्ड शहर की एक महिला ने उसके बाल घने दिखें, इसके लिए उसने सैलून से हेयर एक्सटेंशन कराया । महिला का दावा है कि एक्सटेंशन में उसके सिर पर घोड़े के बाल लगा दिए गए । 

एशफोर्ड की रहने वाली 27 साल की महिला लेसी प्राइस ने कहा कि वह हेयर एक्सटेंशन कराने के बाद उस समय डर गई, जब दो बार धोने के बाद ही उसके बाल गिरने लगे । इतना ही नहीं, उसके सिर पर गंजेपन के निशान दिखाई देने लगे ।

लेसी ने कहा कि हेयर एक्सटेंशन के लिए उसने हेयर ड्रेसर को £425 का भुगतान किया था । उसे हेयर एक्सटेंशन ये कहकर फिट किया गया था, कि ये रूसी लड़की के प्योर बाल हैं, जिनकी क्वालिटी बेहद शानदार है । लेकिन बालों की ऐसी हालत देख उसका दावा है कि ये बाल किसी घोड़े के हैं । 

उसने बताया कि जब उसने अपने बाल धोये, तो देखा कि बाल काफी रूखे हैं और उसकी सिर में खुजली हो रही थी । इतना ही नहीं, ये बाल तेजी से गिरना शुरू हो गए थे, जिसकी वजह से उसके सिर के पीछे गंजेपन के निशान दिखाई देने लगे । 

लेसी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए सैलून के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली है । इस वीडियो पर खूब कमेंट भी मिले, जिसमें यूजर्स ने दावा किया है कि उसका हेयर एक्सटेंशन सिंथेटिक लग रहा है, ये किसी इंसान के बाल नहीं हैं ।

उसने कहा कि 'मैं आमतौर पर एक्सटेंशन खुद करती हूं, लेकिन मैंने इस सैलून की बहुत तारीफ सुनी थी और ये मेरे काफी पास भी था, इसलिए इस सैलून पर भरोसा जताया । लगाने के बाद यह ठीक लगा, लेकिन जब तक आप इसे धो नहीं देते, आप नहीं जानते कि बाल कैसे दिखने वाले हैं ।'

उसने बताया कि 'दो बार धोने के बाद, मैंने यह बताने के लिए हेयर सैलून से संपर्क करना शुरू किया कि मेरे बाल झड़ रहे हैं और भूसे की तरह खराब स्थिति में हैं, लेकिन सैलून ने मुझे नजरअंदाज कर दिया । मैंने आठ ईमेल भेजे पर एक भी प्रतिक्रिया नहीं मिली ।' 

इसके बाद लेसी खुद सैलून पहुंची और सैलून मैनेजर से बात की । सैलून मैनेजर ने उससे साफ कहा कि इसमें कुछ भी गलत नहीं था । उसने कहा कि हालांकि पैसे तो वापस नहीं मिल सके, लेकिन हंगामे और सोशल मीडिया पर डाले गए वीडियो के बाद कई महिलाओं को उस सैलून पर जाने से रोककर उनके पैसे बर्बाद होने से बचा लिए । 

हालांकि सैलून के एक प्रवक्ता ने कहा कि 'हम जो बाल प्रदान करते हैं वह 100 प्रतिशत मानव बाल हैं । 'बाल एक्सटेंशन के साथ कोई समस्या नहीं थी ।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER