दुनिया / पत्नी से झगड़ा, तो चला गया फिर पति 450 किमी दूर पैदल

Zoom News : Dec 08, 2020, 07:33 AM
Italy: पति-पत्नी के बीच झगड़ा आम है, लेकिन इटली में एक कपल के बीच किसी बात को लेकर ऐसी नाराजगी हुई कि पति ने खुद को शांत करने के लिए 450 किमी की दूरी पैदल तय की, इंडिपेंडेंट की रिपोर्ट के अनुसार, आदमी इटली के कोमा शहर में रहता है, जो स्विटजरलैंड की सीमा के करीब है। यह 48 वर्षीय व्यक्ति इटली के कोमा से चलते हुए फोंनो शहर पहुंचा। दोनों शहरों के बीच 426 किमी की दूरी है।

जब यह आदमी फोनो पहुंचने के लगभग 30 किमी चलने के बाद एड्रियाटिक तट पर पहुंचा, तो उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया। फिर उसने पुलिस को 450 किमी चलने का कारण बताया, किसी को विश्वास नहीं हुआ।

इस शख्स ने पुलिस को बताया कि दोनों पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। मुझे इतना गुस्सा आ रहा था कि पता ही नहीं चला कि मैं इतनी दूर कब आ गई। मैं खुद को शांत करने के लिए घर से बाहर चला गया। इस दौरान अज्ञात लोगों ने मुझे खाना खिलाया। यह आदमी एक दिन में लगभग 64 किमी चला।

पुलिस ने उस शख्स के बारे में जानकारी जुटानी शुरू की और पता चला कि उसकी पत्नी ने एक हफ्ते पहले गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। खबर के मुताबिक, यह व्यक्ति चलने के बाद थक गया था और उसका शरीर ठंडा हो गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER