Rahul Gandhi / राहुल गांधी ने देश में बिजली महंगी होने का बताया कारण,अडानी से जोड़ा कनेक्शन

Zoom News : Oct 18, 2023, 12:06 PM
Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अडानी ग्रुप के मालिक गौतम अडानी पर बड़ा आरोप लगाया है. राहुल ने कहा कि गौतम अडानी ने कोयले के कारोबार में बड़ी गड़बड़ी की. उन्होंने इसमें 32000 करोड़ का घोटाला किया. यही कारण है कि बिजली महंगी होती जा रही है. लोगों का बिल बढ़ता जा रहा है. राहुल ने कहा कि बिजली महंगी होने का फायदा अडानी को पहुंचा. मोदी जी अडानी को सीधा फायदा पहुंचा रहे हैं.

बता दें कि राहुल ने फाइनेंशियल टाइम्स के हवाले से अडानी पर यह आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि फाइनेंशियल टाइम्स को सारे डॉक्यूमेंट्स मिले हैं. कोयले के कारोबार में बड़ा घोटाला हुआ है. ये हम नहीं कह रहे हैं लंदन के अखबार के हवाले से खबर है. मगर उनके खिलाफ जांच नहीं होगी. सवाल उठने पर भी अडानी की जांच नहीं होगी. भारत का पीएम अडानी की रक्षा कर रहा है.

अडानी ने जनता के 32 हजार करोड़ लूट लिए- राहुल गांधी

राहुल ने कहा कि पहले हमलोग 20 हजार करोड़ कह रहे थे लेकिन अब उसमें 12 हजार करोड़ और जोड़ दीजिए जो अब 32 हजार करोड़ हो जाता है. इसका मतलब अडानी ने 32000 करोड़ का घोटाला किया है. उन्होंने कहा कि अडानी ने तकरीबन 12000 करोड़ हिदुस्तान की जनता के पॉकेट से निकाला है. इन पर पीएम मोदी का प्रोट्क्शन है.

राहुल ने आगे कहा कि बिजली जैसे ही आप इस्तेमाल करते हो, जैसे ही बिजली का बटन दबाते हो तुरत अडानी जी के जेब में पैसा जाता है. SEBI कह रही है डॉक्यूमेंट्स नहीं मिल रहे हैं. अडानी सीधे ऊंचे पद से सुरक्षा मिली हुई है. जनता के जेब से पैसा चोरी किया जा रहा है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER