Bigg Boss 14 / टास्क में राहुल ने उड़ाया एजाज का मजाक कहा- चाचा भागो मत, उम्र के लिए नहीं है अच्छा

Vikrant Shekhawat : Oct 16, 2020, 09:08 AM
बिग बॉस में राहुल वैद्य और एजाज खान के बीच आखिरी एपिसोड में कड़वाहट देखी गई थी। वैसे, उनके बीच का रिश्ता पहले कुछ खास नहीं था। गुरुवार के एपिसोड में, राहुल ने एजाज़ खान की उम्र को कड़ा किया।

राहुल-एजाज के बीच मुकाबले में किसकी जीत?

दरअसल, बिग बॉस ने सभी परिवारों को अपना निजी सामान लेने का मौका दिया। जिसके लिए दो प्रतियोगियों के बीच मुकाबला होना था। उन्हें अपने बैग में अधिक से अधिक गेंद एकत्र करनी चाहिए थी। जिस प्रतियोगी के पास अधिक गेंदें हैं, उसे अपने कार्य को जीतने और अपना निजी सामान प्राप्त करने का मौका मिलेगा। एजाज और राहुल के बीच लड़ाई हुई। इस कार्य में एजाज खान की जीत हुई।


राहुल ने किया एजाज की उम्र पर कमेंट

लेकिन टास्क के दौरान राहुल ने एजाज खान की उम्र पर टिप्पणी की और उनका मजाक उड़ाया। राहुल और एजाज दोनों अपनी गेंदों को एक-दूसरे से बचाने की कोशिश कर रहे थे। तब राहुल ने एजाज पर निशाना साधा और कहा - चाचा भागो मत, उम्र के लिए नहीं है अच्छा । उम्र के लिहाज से ठीक नहीं। इसके बाद, राहुल ने निक्की तंबोली को बीच में घसीटा और एजाज से कहा कि सिर्फ निक्की ही तुम्हें ठीक कर सकती है।

हिना खान को पसंद नहीं था कि राहुल की उम्र बीच में हो। पिछले एपिसोड में, एजाज़ के अलावा, निशांत मलकानी और पवित्रा पुनिया भी बी बी मॉल से अपना माल जीतने में सफल रहे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER