एंटरटेनमेंट / एक साथ नजर आए रुबीना-अभिनव और निक्की तम्बोली, फोटोज हुई वायरल

Zoom News : Mar 11, 2021, 09:02 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | रुबीना दिलैक इन दिनों काफी व्यस्त हैं। रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने बैक टू बैक दो म्यूजिक वीडियो की शूट खत्म की है। एक वीडियो में वह पारस छाबड़ा के साथ नजर आएंगी जबकि दूसरे सॉन्ग में वह पति अभिनव शुक्ला के साथ दिखेंगी। हालांकि इस बीच जब भी उन्हें फुरसत मिलती है तो वह दोस्तों और परिवार के साथ समय गुजारना पसंद करती हैं। तभी तो बिग बॉस 14 में उनकी अच्छी दोस्त बनी और बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद भी उनकी दोस्ती कायम है। हाल ही में रुबीना दिलैक ने अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) के साथ अपनी फोटो शेयर की, लेकिन इस फोटो को लेकर बिग बॉस हाउस में उनके अच्छे दोस्त रहे राहुल महाजन (Rahul Mahajan) ने जरूर एक शिकायत कर दी है। 

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम पर अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) के साथ इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा है, 'मेरे पसंदीद अभिनव शुक्ला और निक्की तम्बोली के साथ कुछ पल...' इस फोटो के सोशल मीडिया पर आते ही फैन्स का इसे प्यार मिलने लगा। लेकिन बिग बॉस 14 में नजर आए राहुल महाजन (Rahul Mahajan) ने इस फोटो को देखने के बाद रुबीना दिलैक की इस पोस्ट पर कमेंट किया। राहुल महाजन ने अपने कमेंट में लिखा, 'आप लोग अपने चबी और बेबी दोनों को भूल गए...' यहां राहुल महाजन खुद की और अपनी पत्नी की बात कर रहे हैं।

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की इस फोटो पर लगभग दो लाख लाइक्स आ चुके हैं। रुबीना दिलैक बिग बॉस 14 की विनर हैं, और उन्होंने रियलिटी शो में अपने शानदार गेम के जरिये एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग तैयार की थी। दूसरे नंबर पर सिंगर राहुल वैद्य रहे थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER