Bigg Boss 14 / पूल साइड चेयर पर गिरे राहुल महाजन, खुला तौलिया, वीडियो हो गया वायरल

Zoom News : Dec 18, 2020, 04:15 PM
Biggboss: हंगामा और हंगामे के साथ बिग बॉस 14 में फैंस का खूब मनोरंजन हो रहा है। कुछ पुराने प्रतियोगियों के आने के बाद से यह शो थोड़ा मनोरंजक रहा है। फैंस भी इसे अब ज्यादा देखना पसंद कर रहे हैं। इस बीच, बिग बॉस के घर के अंदर राहुल महाजन और राखी सावंत के वीडियो वायरल हो रहे हैं।


राहुल महाजन कैसे गिर गए

दरअसल, अली, निक्की, रुबीना स्विमिंग पूल में आराम कर रहे हैं। राहुल महाजन आते हैं। पहले वे अपना माइक उतारते हैं। उसी समय, वह फिर से हाथ में माइक लेकर घर के अंदर जाता है और कुछ समय बाद अपने हाथ में एक चटाई लेकर आता है। इस बीच, अली गोनी उसे पूल के अंदर से बुलाता है, राहुल महाजन पूल के अंदर और पूल साइड कुर्सी पर गिरता है।

राहुल महाजन के गिरते ही उनका तौलिया खुल गया। रुबीना और निक्की पूल के अंदर से हँसती हैं, और अली गोनी उनसे पूछताछ करना शुरू कर देता है। राहुल महाजन के गिरते ही उन्हें उठाने के लिए मनु पंजाबी वहां नहीं पहुंचे। फिर वीडियो में देखा जाता है कि कुछ देर बाद राहुल पूरा तौलिया निकालता है और चटाई पर बैठ जाता है।

राखी सावंत डांस करते हुए गिर पड़ीं

इधर, बिग बॉस के अंदर, राखी संवत भी डांस करते हुए गिर गई। हुआ यूं कि राखी संवत रुबीना दिलाइक से चाय मांग रही हैं। इस दौरान वह लिविंग एरिया में डांस करने लगती है। राखी कहती हैं- मुझे काढ़ा चाहिए। इस बीच, रुबीना उन्हें रोला रप्पा कहना सीखती है और राखी उस पर नृत्य करते हुए गिर जाती है। राखी पूछती है - मैं कैसे गिर गई, मुझे कॉफी नहीं मिली, इसलिए मैं गिर गई। रोते हुए रोला गिर गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER