Entertainment / शादी से पहले राहुल वैद्य और दिशा परमार ने की पार्टी, दोस्त ने कही कुछ ऐसी बात की शरमा गईं एक्ट्रेस

Zoom News : Jul 07, 2021, 08:30 PM
Entertainment | राहुल वैद्य और दिशा परमार (Rahul Vaidya and Disha Parmar) ने हाल ही में अपने फैन्स के साथ गुड न्यूज शेयर की थी। दिशा और राहुल जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दिशा और राहुल 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे, ऐसे में शादी के पहले कपल ने दोस्तों के साथ पार्टी की, जिसके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

इंस्टा स्टोरी पर शेयर किए वीडियो

दरअसल राहुल वैद्य ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियोज शेयर किए थे। वीडियो में शादी के पहले राहुल और दिशा अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते नजर आ रहे हैं। वहीं दोस्तों के साथ ही फैमिली भी पार्टी में मौजूद है। वीडियो में दिशा से एक दोस्त कहता है, 'भाभी जी घर पर हैं...भाभी जी घर पर हैं।' इस बात को सुनकर दिशा शरमा जाती हैं और हंसने लगती हैं।

ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

राहुल और दिशा की लव स्टोरी की शुरुआत साल 2018 के मध्य में शुरू हुई थी। दोनों ने पहले इंस्टाग्राम पर चैटिंग की और फिर जल्द ही दोस्त बन गए। ‘बिग बॉस’ के घर में राहुल ने टीवी पर दिशा को प्रपोज किया था, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया था।

प्रोफेशनल फ्रंट की रिपोर्ट

वर्कफ्रंट की बात करें तो राहुल ने हाल ही में अपना एक गाना ‘अली’ रिलीज किया है। इस गाने को उन्होंने ‘बिग बॉस’ के घर में रहते हुए तैयार किया था। वह कुछ दिन पहले ही ‘खतरों के खिलाड़ी’ की शूटिंग खत्म करके वापस लौटे हैं। दिशा एक अभिनेत्री और मॉडल हैं। उन्होंने सीरियल ‘प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा’ और ‘वो अपना सा’ में काम किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER