मंनोरजन / राहुल वैद्य-दिशा परमार जून में करेंगे शादी? मां गीता वैद्य ने किया शादी को लेकर खुलासा

Zoom News : Feb 07, 2021, 10:51 AM
MH: सिंधर की मां ने कहा कि राहुल वैद्य का संबंध स्थिर टेलीविजन पर दिशा परमार से विवाह के प्रस्ताव के बाद से है। उनके प्यार और शादी को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जाती रही हैं। अब खबर है कि राहुल वैद्य जून में दिशा परमार के साथ सात फेरे लेने वाले हैं। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, राहुल वैद्य की मां गीता वैद्य ने बेटे की शादी के बारे में खुलासा किया है। स्पॉटबॉय के साथ बातचीत में, उन्होंने राहुल और दिशा की शादी पर चर्चा की। उन्होंने कहा- 'हम जून में उनकी शादी की तैयारी कर रहे हैं।'

'हमें अभी तारीख की पुष्टि नहीं करनी है क्योंकि हम चाहते हैं कि वे बाहर आएं और फिर इसके बारे में फैसला करें। क्योंकि उसकी भी अपनी योजनाएँ होंगी। हम बुनियादी तैयारी कर रहे हैं, लेकिन वह केवल आएगा और अपनी पसंद के अनुसार सब कुछ अंतिम रूप देगा। '

राहुल की मां ने दिशा परमार के परिवार की प्रतिक्रिया पर चर्चा की। उन्होंने कहा- 'उनका परिवार भी हैरान था। लेकिन वे वास्तव में बहुत अच्छे लोग हैं। दिशा के माता-पिता उसके साथ हमसे मिलने आए और सब कुछ अच्छी तरह से चर्चा की। उसकी माँ भी बहुत अच्छी है और वह भी इस शादी के लिए बहुत उत्साहित है।

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ऐसी खबरें थीं कि दिशा परमार बिग बॉस 14 के घर में राहुल वैद्य के कनेक्शन के रूप में प्रवेश करेंगी। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, गीता वैद्य ने कहा- 'बिग बॉस के घर की दिशा में जाने से राहुल को मदद मिलेगी क्योंकि उनके एक साथ बहुत मजबूत प्रशंसक हैं, लेकिन तोशी बहुत अच्छा लड़का है और राहुल का बहुत अच्छा दोस्त है। और मुझे यकीन है कि वह उसका पूरा समर्थन करेंगे।

उसने जोड़ा, 'यह दिशा है कि वह घर के अंदर जाना चाहती है या नहीं। क्योंकि अभी मैं इसके बारे में कुछ नहीं कह सकता। यह उसका फैसला है और मैं उसका सम्मान करता हूं ’।

याद दिला दें कि राहुल वैद्य ने शो के एक एपिसोड में दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था। उन्होंने अपनी टी-शर्ट पर लिखा- विल यू मैरी मी? राहुल के इस ऑफर के बाद, दिशा को जवाब देने के लिए प्रशंसक काफी उत्साहित थे।

दिशा ने अभी तक राहुल के प्रस्ताव का जवाब नहीं दिया था। लेकिन हर बार उन्हें हर मामले में राहुल का समर्थन करते देखा गया है। और अब शादी के बारे में राहुल वैद्य की मां के इस बयान के बाद, फैन्स शायद ही किसी दिशा का इंतजार करेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER