देश / कांग्रेस राज में तालिबान बनने की कगार पर राजस्थान, दर्जी की हत्या के बाद BJP का आरोप

Zoom News : Jun 28, 2022, 07:28 PM
Udaipur Murder Case: राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया नामक एक युवक की हत्या कर दी गई है. यह मामला अब प्रदेश की कानून व्यव्स्था को कटघरे में खड़ा कर रहा है. युवक पर धारदार हथियारों से तबाड़तोड़ हमला किया गया और उसकी निर्मम हत्या कर दी गई है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि मृतक ने कुछ दिन पहले नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर कई पोस्ट शेयर की थी. 

कन्हैया नाम के शख्स की हत्या

नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) का समर्थन करने वाले एक दर्जी की उसकी दुकान में घुसकर हत्या कर दी गई. हत्यारों ने बेरहमी से दर्जी का गला काट दिया. बता दें कि उदयपुर में ये वीभत्स घटना मालदास स्ट्रीट इलाके में हुई.

भाजपा ने राज्य सरकार पर साधा निशाना

इस मामले में भाजपा से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस राज में राजस्थान तालिबानी स्टेट बनने की राह पर है. कांग्रेस के मुस्लिम तुष्टिकरण ने जिहादियों का दुस्साहस इतना बढ़ा दिया है कि वे खुलेआम हिंदुओं की हत्याएं कर रहे हैं, PM को धमकी दे रहे है. उन्होंने कहा कि यह अराजकता गहलोत सरकार द्वारा मजहब विशेष के उपद्रवियों को ढील देने का परिणाम है. 

'गहलोत सरकार जिम्मेदार'

उन्होंने स्पष्ट आरोप लगाते हुए लिखा, 'उदयपुर की इस नृशंस घटना की जिम्मेदार गहलोत सरकार है. क्योंकि इस सरकार ने करौली दंगा के मुख्य दंगाई को खुला छोड़ा. टोंक में मौलाना ने हिंदुओं की गर्दन उतारने की धमकी दी, कोई कार्रवाई नहीं हुई. यह हत्यारा भी वीडियो बनाकर नरसंहार की धमकी देता रहा, पर सरकार चुप्पी साधे रही.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER