IPL 2021 / राजस्थान रॉयल्स ने खुलासा किया, आखिर क्यों मॉरिस को 16.25 करोड़ में खरीदा

Zoom News : Feb 27, 2021, 10:36 AM
IPL: साउथ अफ्रीका के ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस इंडियन प्रीमियर लीग के 2021 सीजन में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते नजर आएंगे। फ्रेंचाइजी ने उन्हें 16.25 करोड़ में खरीदा। मॉरिस आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा बिकने वाले खिलाड़ी हैं। इस साल के आईपीएल में मॉरिस को हर मैच के लिए 1 करोड़ रुपये मिलेंगे। क्रिस मॉरिस की इस ऐतिहासिक नीलामी में हर कोई हैरान है। इस बीच, राजस्थान रॉयल्स ने बताया कि फ्रेंचाइजी ने मॉरिस को इतनी बड़ी रकम में क्यों खरीदा।

राजस्थान रॉयल्स के सीओओ जेक लैश मैकराम ने कहा कि फ्रैंचाइज़ी को पता था कि इस दक्षिण अफ्रीकी ऑलराउंडर को खरीदने के लिए कड़ी प्रतिस्पर्धा होगी। मैकराम ने पंजाब किंग्स को धन्यवाद दिया कि उन्होंने मोरिस के लिए आगे बोली नहीं लगाई, क्योंकि राजस्थान रॉयल्स मॉरिस को खरीदने में सक्षम नहीं होता अगर वे जारी रखते।

मैकराम ने कहा कि क्रिस मॉरिस एक ऐसे खिलाड़ी रहे हैं जो हमेशा राजस्थान रॉयल्स के रडार पर रहे हैं और हम जानते थे कि उन्हें खरीदने के लिए मोटी रकम चुकानी होगी। उन्होंने आगे कहा कि मॉरिस एक अनुभवी खिलाड़ी हैं और उनके आने से राजस्थान को मजबूती मिलेगी।

जेक लैश मैकराम ने कहा कि हमारे पास पहले से ही जोफ्रा आर्चर और कार्तिक त्यागी जैसे गेंदबाज हैं। मैकराम ने कहा कि मॉरिस टीम को न केवल गेंद से बल्कि बल्ले से भी मैच जिताते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER