Suicide / युवक ने हाथ-पैर पर सुसाइड नोट लिख की आत्महत्या, लिखा-मैं गांव में किसी को मुंह दिखाने काबिल नहीं रहा

asianet news : Aug 27, 2020, 07:44 AM
दौसा | राजस्थान के दौसा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। क्योंकि उस पर रेप का झूठा आरोप लगा था, इस बात से दुखी होकर उसने ये खौफनाक कदम उठा लिया। मरने से पहले मृतक ने यह बात अपने सुसाइड नोट में लिखी। उसने लिखा-में किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं बचा, इसलिए दुनिया छोड़कर जा रा हूं।

गांव की ही महिला ने लगाया था झूठा रेप का आरोप

दरअसल, ये मामला दौसा जिले के पीलवा गांव में बुधवार के दिन सामने आया। जहां 32 साल के गिरधारी लाल नाम के शख्स ने आत्महत्या करने के लिए जहर खाया। परिजन उसको अस्पताल ले जाने लगे, हादत सुधरने की जगह बिगड़ती गई और रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। बता दें कि गांव में ही रहने वाली एक महिला ने युवक के खिलाफ 14 अगस्त को दुष्कर्म का आरोप लगाया था। जिसके बाद से वह उदास रहने लगा था।

अपने हाथ-पैर पर लिखा सुसाइड नोट

 गिरधारी लाल ने एक पेज का सुसाइड नोट लिखा, मुझ पर रेप का झूठा आरोप लगाया गया है, मैंने किसी लड़की की अश्लील फोटो नहीं खींची। मैं तो मजदूरी करके अपना खर्चा चलाता हूं। लेकिन कोई मेरी बात नहीं सुनता है, किसी को मुझपर यकीन नहीं। मृतक ने यही सुसाइड नोट अपने हाथ-पैरों पर भी लिखी, मैं गांव में किसी को मुंह दिखाने काबिल नहीं रहा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER