बॉलीवुड / राजकुमार को पसंद है बर्तन धोना और झाड़ू लगाना, नेपोटिज्म पर कहा ये

Zoom News : Jul 06, 2022, 03:43 PM
बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ने अपनी बेहतरीन फिल्मों से दर्शकों के बीच में एक खास पहचान बनाई है। राजकुमार राव अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बार चर्चा में रहे हैं। राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी भी काफी अग रही थी। राजकुमार ने पत्रलेखा से अपनी मांग में सिंदूर लगवाया था और फैन्स उनकी इस बात को खूब पसंद किया था और इस कपल पर खूब प्यार लुटाया था। राजकुमार इन दिनों सान्या मल्होत्रा(Sanya Malhotra) के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म हिट (HIT) को लेकर चर्चा में हैं। ऐसे में फिल्म प्रमोशन के दौरान राजकुमार ने कई मुद्दों पर खुलकर बात की।

राजकुमार को बर्तन धोना सबसे ज्यादा पसंद...

एक इंटरव्यू में राजकुमार राव ने कहा, 'घर पर मेरा रूटीन काफी नॉर्मल होता है। मैं स्क्रीन पर रियल कैरेक्टर्स निभाता हूं, तो मेरे लिए ये काफी जरूरी है कि मैं घर पर रियल ही रहूं। हम दोनों (राजकुमार और पत्रलेखा) ही घर के काम करते हैं, मुझे ओसीडी है तो मुझे चीजें व्यवस्थित और साफ चाहिए होती हैं। अगर वो कहती है कि हो जाएगा, तो मुझे सब छोड़कर पहले सफाई करनी पड़ती है।' राजकुमार राव कहते हैं, 'बर्तन धोना मुझे सबसे ज्यादा पसंद है, क्योंकि इससे मेरी बचपन की यादें जुड़ी हैं। मैं मां के साथ बचपन में बर्तन धोता था, और झाड़ू लगाना भी मुझे अच्छा लगता है।'

फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म हमेशा रहेगा...

वहीं एक दूसरे इंटरव्यू में राजकुमार राव ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म हमेशा रहेगा, लेकिन आपके काम और टैलेंट से आपको पहचान जरूर मिलेगी। राजकुमार राव ने फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म पर बात की है। राजकुमार राव ने कहा कि नेपोटिज्म हमेशा इंडस्ट्री में रहेगा। नेपोटिज्म होने के बावजूद भी इंडस्ट्री में बहुत सारी अपॉर्च्यूनिटीज हैं। मेरे कई ऐसे दोस्त हैं जो मेरे क्लासमेट्स थे लेकिन उन्हें अब पहचान मिल रही हैं। इन सबका श्रेय ओटीटी प्लेटफॉर्म को जाता है। जयदीप अहलावत ने पाताल लोक और प्रतीक गांधी ने स्कैम 1992 में बहुत अच्छा काम किया है। नेपोटिज्म इंडस्ट्री में हमेशा रहेगा, लेकिन आपका काम और टैलेंट बोलेगा।

कोई भी हिट फिल्म का फॉर्मूला नहीं जानता....

राजकुमार राव ने कहा, 'कोई भी हिट फिल्म का फॉर्मूला नहीं जानता है, आपको कोशिश करते रहना है और फिर इसे किस्मत पर छोड़ देना है। मैंने इस बारे में कभी नहीं सोचा की साउथ की फिल्में अच्छा परफॉर्म क्यों कर रही हैं, हो सकता है कि वो सच में अच्छी फिल्में हों और हार्ड वर्क दिखता है। मुझे लगता है कि सिनेमा कई फेज से गुजरता है।'

राजकुमार के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

बता दें कि राजकुमार जल्द ही 'हिट: द फर्स्ट' केस में नजर आएंगे।इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ ही सान्या मल्होत्रा अहम किरदार में नजर आएंगी। यह फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा राजकुमार 'मिस्टर एंड मिसेज माही' 'भीड़', 'सेकेंड इनिंग', श्रीकांत भोला की बायोपिक और 'स्वागत है' जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER