Bigg Boss 14 / राखी ने अभिनव का खींचा पजामा, तो भड़की रुबीना ने कहा- अपनी हदें में रहो

Zoom News : Jan 29, 2021, 05:43 PM
बिग बॉस 14 में खुद को सबसे बड़ी एंटरटेनर बताने वाली राखी सावंत अब सभी हदें पार करती नजर आ रही हैं। जो सिर्फ एक मजाक हुआ करता था, अब खुरदरा और गंदा दिखने लगा है। अभिनव के प्यार में खुद को दीवाना बनाने वाली राखी ऐसी हरकतें कर रही हैं कि अब परिवार के सभी लोग उनसे परेशान नजर आते हैं। लेकिन इन सब के बावजूद राखी सावंत नहीं आ रही हैं।

अब राखी ने अभिनव के साथ कुछ ऐसा किया कि रुबीना भी अपना आपा खो बैठी। इस समय मेकर्स की ओर से सोशल मीडिया पर बिग बॉस का एक नया प्रोमो शेयर किया गया है।

प्रोमो में देखा गया है कि राखी सावंत अभिनव का पजामा खींच रही हैं। अभिनव खुद को बचाने में लगा हुआ है, लेकिन राखी रुकने का नाम नहीं ले रही है। रुबीना को यह देखकर बहुत गुस्सा आता है।

वीडियो में, रुबीना को कहते सुना गया है - अपनी सीमाओं को पार मत करो। यदि आप मेरे पति का सम्मान नहीं कर सकते, तो दूर रहें। अब रुबीना बहुत सुनाती है, लेकिन राखी को परेशानी नहीं होती है।

वह रुबीना से कहते सुना गया - पति यह घर पर होगा। यहां मेरे लिए केवल कंटेस्टेंट है। आप मुझे रोक नहीं सकते हैं राखी का बयान रुबीना के गुस्से को भड़काने वाला साबित हुआ।

अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि आने वाले एपिसोड में क्या होता है। वैसे, वीकेंड का वार भी आने वाला है, ऐसे में सलमान खान राखी के बारे में क्या कहते हैं, यह भी देखा जाएगा।

मालूम हो कि यह पहली बार नहीं है जब राखी ने अपनी हदें पार की हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने शरीर पर अभिनव का नाम लिखा था। वह ऐसा करके अभिनव को परेशान कर रही थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER