Entertainment / सिर पर केक रखकर नाचने लगीं राखी सावंत, टैलेंट देखकर लोग बोले- एक बार और

Zoom News : Jun 29, 2021, 10:45 AM
बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली डांसर-एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) हर काम को बहुत डिफरेंट तरीके से करने के लिए जानी जाती हैं। बीते दिनों उन्होंने अपने गाने को प्रमोट करने के लिए सड़क किनारे ऑटो रिक्शा ड्राइवर्स के साथ डांस करना शुरू कर दिया था। अब उनका एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वह सिर पर केक रखकर डांस करती दिखाई पड़ रही हैं।

हिट हो गया राखी सावंत का गाना

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का ये वीडियो एक सेलिब्रेशन के दौरान का है। दरअसल हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant) के म्यूजिक वीडियो 'मेरे ड्रीम में तेरी एंट्री' पर 60 लाख व्यूज पूरे हो गए हैं। इस खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए म्यूजिक वीडियो की टीम एक साथ इकट्ठा हुई थी और लोकेशन को डेकोरेट करने के साथ ही यहां पर एक केक कटिंग सेरिमनी भी रखी गई थी।

सिर पर केक रखकर नाचीं एक्ट्रेस

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने जब केक देखा तो कुछ यूनिक और हटकर करने का डिसाइड किया। उन्होंने इस केक को अपने सिर पर रखा और अपने गाने की बीट्स पर डांस करना शुरू कर दिया। राखी (Rakhi Sawant) का ये हुनर देखकर वहां मौजूद सभी लोग उनके मुरीद हो गए और Once More कहने लगे। इस पर राखी (Rakhi Sawant) ने एक बार और उस केक को अपने सिर पर रखकर डांस किया।

बिग बॉस हाउस में मचाया था धमाल

हालांकि थोड़ी देर बाद उन्होंने केक को अपने सिर पर से हटाते हुए कहा- हटा देती हूं कहीं गिर ना जाए। इसके बाद राखी अन्य लोगों के साथ अपने गाने पर डांस करती दिखाई पड़ीं। बता दें कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) के बिग बॉस हाउस (Bigg Boss House) से बाहर आने के बाद ये म्यूजिक वीडियो उनका पहला प्रोजेक्ट रहा है। उनका ये गाना हिट रहा है और खूब पसंद किया जा रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER