Bigg Boss 14 / राखी सावंत ने काटे अभिनव शुक्ला के अंडरगारमेंट्स, वीडियो वायरल

Zoom News : Jan 27, 2021, 05:31 PM
नई दिल्ली: बिग बॉस में कई बार कंटेस्टेंट ऐसी हरकतें करते हैं, जिन्हें देखकर लगता है कि यह गलत काम का प्रावधान है, लेकिन फिर कुछ ऐसा होता है जो और भी भयानक और चौंकाने वाला होता है। जाहिर है, प्रतियोगियों के ऐसे कामों की कड़ी आलोचना भी की जाती है। बिग बॉस 14 में एक बार फिर कुछ ऐसा हुआ है जिससे हमें लगा है कि यह वास्तव में मनोरंजन के नाम पर सही किया जा रहा है। दरअसल, बिग बॉस के लाइव फीड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें राखी सावंत अभिनव शुक्ला के अंडरगारमेंट्स को काटती हुई नजर आ रही हैं। सभी जानते हैं कि राखी सावंत अक्सर लोगों का ध्यान खींचने के लिए नाटक करती हैं। एक तरफ वह अभिनव शुक्ला के अंडरगारमेंट्स को काट रही है, वहीं दूसरी तरफ वह टास्क के दौरान अभिनव शुक्ला के साथ फ्लर्ट करती भी नजर आ रही है।

बिग बॉस 14 के इस वीडियो को @ Abhinavs.champ नाम के एक सोशल मीडिया हैंडल ने शेयर किया है। वीडियो में, राखी सावंत को अकेले ड्राइंग एरिया में जाते हुए देखती है। वह फिर अभिनव शुक्ला के अंडरगारमेंट्स को ढूंढती है और उन्हें काटती हुई दिखाई देती है। अभिनव के फैंस को राखी का यह व्यवहार काफी एक्साइटिंग लगा। वह राखी सावंत से नाराज हैं और उन्हें इस कृत्य के लिए जमकर फटकार लगाई है।

वहीं, बिग बॉस 14 के वीकेंड एपिसोड के दौरान, जब रिपोर्टर्स ने राखी से पूछा कि जब वह अभिनव शुक्ला से प्यार करने का दावा करती है, तो वह उसके बाद क्यों है। रुबीना दिलाइक इस रहस्योद्घाटन के बाद से राखी सावंत के साथ दूरी बनाए हुए हैं। कुछ दिनों पहले अर्शी खान ने भी राखी सावंत को घर के अंदर ऐसी हरकतें न करने के लिए कहा था। इससे वह अभिनव और रुबीना से दूर हो सकती है। वहीं, राखी ने अपने पूरे शरीर पर अभिनव शुक्ला का नाम लिखवाया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER