Bigg Boss 14: / राखी सावंत से नही हुआ कंट्रोल, पैंट में कर दिया यूरिन, रूबीना से कहा किसी को कुछ न बताएं

Zoom News : Jan 20, 2021, 11:08 AM
मुंबई। बिग बॉस 14 में रोज नए ट्विस्ट घर में आ रहे हैं। मंगलवार को बिग बॉस ने घरवालों को एक नया टास्क दिया है, जिसमें घर के कंटेस्टेंट्स को दो टीमों में बांटा गया है। बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क में राखी सावंत रुबीना की टीम में और अर्शी खान राहुल वैद्य की टीम में हैं। खाने की चीजें पाने के लिए बिग बॉस ने परिवार के सदस्यों को घर के बाहर गार्डन एरिया में रखा है। इसी कड़ी में राखी सावंत एक बार फिर से चर्चाओं में आ गईं, दरअसल, टास्क के दौरान राखी सावंत अपनी पैंट में पेशाब करती हुई दिखाई देती हैं।

बिग बॉस ने परिवार के लिए एक बाथरूम की भी व्यवस्था की है, लेकिन अर्शी खान ने फैसला किया कि वह रुबीना की टीम के किसी भी सदस्य को बाथरूम में नहीं जाने देंगी, यह सुनकर राखी बहुत क्रोधित हो जाती है और अर्शी से कहती है कि वह अर्शी से कहे कि उसके मेडिकल मुद्दे के कारण वह मूत्राशय को नियंत्रित नहीं कर सकती है, डॉक्टर ने पेशाब रोकने से इनकार कर दिया है।

थोड़ी देर बाद राखी सावंत के लिए खुद पर काबू पाना मुश्किल हो गया और उनकी पेशाब पैंट में बाहर आ गई। इसके बाद राखी सावंत ने अपनी टीम की नेता रुबीना को बुलाया और अपनी ड्रेस दिखाई। राखी सावंत ने कहा, "वह नियंत्रित नहीं कर सकी और उसका पेशाब पैंट में चला गया।" राखी सावंत ने रुबीना से इसके बारे में किसी को कुछ नहीं बताने के लिए कहा।

इसके बाद रुबीना ने राखी सावंत की मदद करते हुए उन्हें घर के अंदर जाने और अंडरगारमेंट्स बदलने के लिए कहा। रूबी की व्यक्तिगत स्वच्छता का ख्याल रखते हुए रुबीना ने यह निर्णय लिया। यही नहीं, टास्क के पहले दिन राखी सावंत भी भूख से व्याकुल थीं।

इस दौरान उन्हें थोड़ा बचा हुआ केला खाते हुए देखा गया और फिर उन्होंने बिग बॉस से उन्हें कुछ खाने के लिए देने को कहा। यहां तक ​​कि भूख के कारण, वह केले के छिलके खाने लगी। इस कार्य के तहत, टीमों को दो भागों में विभाजित किया गया था और कहा गया था कि कोई भी बिग बॉस की अनुमति के बिना प्रवेश नहीं कर पाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER