Bigg Boss 14 / राखी सावंत हुई अभिनव शुक्ला की बेवफाई से दुखी, रोई फूट-फूट कर

Zoom News : Jan 30, 2021, 08:34 AM
बिग बॉस के सीजन 14 में, एक प्रतियोगी के लिए कोई लिखित प्यार नहीं है। सोनाली फोगट अली का प्यार पाए बिना लौट गई, दूसरी ओर, राखी सावंत ने अभिनव को ढूंढना बहुत मुश्किल हो गया है। अब भी अभिनव ने राखी सावंत को नजरअंदाज करना शुरू कर दिया है। देवोलीना-निक्की-टास्क के दौरान, ज्यादातर लड़ाई इस तथ्य के कारण लड़ी जाती है कि कौन सा साथी इस कार्य में था जिसने एक दूसरे पर शारीरिक होने की कोशिश की। यह अनजाने में या अनजाने में किसी के साथ भी हो सकता है, लेकिन इस बारे में एक बड़ा मुद्दा बनता है। देवोलीना और निक्की के बीच भी यही देखने को मिला।

रुबीना-अली-निक्की टास्क विजेता- रुबीना दिलैक अली गोनी और निक्की तम्बोली टास्क विजेता, जब अभिनव को इन तीनों का विजेता घोषित किया गया, तो कई लोग इस फैसले से सहमत नहीं थे। विजेताओं को बीबी मॉल से 3-3 आइटम लेने का भी मौका मिला। इसके अलावा, उन्हें विशेष सुविधा मिली कि वह बिग बॉस के घर के अंदर रह सकते हैं।

अर्शी खान क्यों रोईं- कड़ी मेहनत करने के बावजूद टास्क नहीं जीतने के कारण अर्शी खान की आंखें भर आईं। रोने से उनकी हालत बहुत खराब हो गई। उन्हें लगा कि उन्हें अली की जगह विजेता होना चाहिए था लेकिन अभिनव ने टास्क के दौरान पारदर्शिता नहीं दिखाई।

राखी रोते हुए अभिनव से कहती हैं - राखी सावंत इन दिनों अभिनव के करीब जाने की कोशिश कर रही हैं, जितना अभिनव उनसे दूर जा रहा है। हाल ही में राखी सावंत ने कुछ ऐसा किया जिसके बाद अभिनव शायद ही राखी के करीब आना चाहें। राखी ने टास्क के दौरान अभिनव के पजामा को खोलने की कोशिश की। लेकिन जब रुबीना को इस बारे में पता चला तो वह बहुत दुखी हुई।

अर्शी-राहुल-अली की दोस्ती में दरार- अर्शी, राहुल और अली की दोस्ती कितनी गहरी है, इसमें कोई शक नहीं है। लेकिन अर्शी और अली के बीच अनबन के बाद इन तीनों की दोस्ती में दरार आने लगती है। अली और राहुल ने कहा है कि वे अर्शी के साथ अपनी दोस्ती को आगे नहीं बढ़ाना चाहते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER