Bigg Boss 14 / राखी सावंत ने अभिनव शुक्ला को सबके सामने कहा 'आई लव यू', रुबीना हुई हैरान

Zoom News : Jan 10, 2021, 06:32 PM
मुंबई: जब से राखी सावंत ने बिग बॉस 14 के घर में प्रवेश किया है, वह दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। राखी सावंत भी परिवार के लिए भरपूर मनोरंजन कर रही हैं। इन दिनों राखी सावंत अभिनव शुक्ला के लिए अपने जुनून के कारण चर्चा में हैं। शो में सबके सामने, राखी सावंत ने कहा कि उन्हें रुबीना दिलाइक के पति अभिनव शुक्ला पसंद हैं, और अब उन्होंने अभिनव को भी स्पष्ट कर दिया है। राखी सावंत ने सबके सामने अभिनव शुक्ला को 'आई लव यू' कहा है। जिस पर रुबीना दिलैक की प्रतिक्रिया भी सामने आई है।

दरअसल, राखी सावंत अभिनव शुक्ला के साथ बर्तन साफ ​​कर रही थीं। तब वह अभिनव से कहती है कि मैं केवल तुम्हारे साथ बर्तन नहीं धोऊंगी, मैं तुम्हारे साथ कब्र पर जाऊंगी। अभिनव इस पर आश्चर्यजनक प्रतिक्रिया देते हैं। इसके बाद अभिनव के लिए राखी सावंत, 'नहीं कटे, इस दिन, इस रात को आपसे कहना था, आप जो भी बात करते हैं। आज मुझे ले चलो। मैं तुमसे प्यार करता हूँ।' बाग क्षेत्र में निक्की तम्बोली के साथ बैठी रुबीना यह सब सुनती है।

रुबीना ने इस बारे में दिली निक्की से बात करते हुए नाराजगी भी जताई। इससे पहले राखी को अभिनव शुक्ला अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करते हुए देखा गया है। राखी ने हाल ही में बिग बॉस के घर में अपने निजी जीवन से जुड़े कई खुलासे किए हैं, जिनमें से एक उनके पति के साथ उनके रिश्ते थे। उन्होंने बताया कि उनके और रितेश के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। जिसके कारण रितेश उन्हें तलाक देना चाहता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER