बॉलीवुड / रेड स्विमसूट पहन रकुल प्रीत सिंह ने पूल में लगाई छलांग, वायरल हुआ जबरदस्त हॉट वीडियो

Zoom News : Oct 13, 2021, 09:39 PM
बॉलीवुड | एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, वो अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं। बीते दिनों उन्होंने जैकी भगनानी के साथ रिलेशनशिप का ऐलान करके जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थीं। वहीं, अब वो स्विमसूट में अपने सिजलिंग वीडियोज की वजह से चर्चा में आ गई हैं। उन्होंने बोल्ड अंदाज में पूल में छलांग लगाई तो फैंस देखते रह गए। रकुल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पूल में लगाई छलांग

रकुलप्रीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लेटेस्ट पोस्ट में दो वीडियोज शेयर किए हैं। जिसमें से एक में वो ब्लैक-व्हाइट रंग के स्विमसूट में पूल के किनारे खड़ी दिख रही हैं। वो अपने पैरों से पानी में खेलती नर आ रही हैं। वहीं, दूसरे वीडियो में वो रेड स्विमसूट पहने पूल में छलांग लगा रही हैं। दोनों ही वीडियो में वो खूबसूरत और बोल्ड नजर आ रही हैं। यहां देखें रकुल के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो-

मास्क फ्री हॉलिडे

इस वीडियो को शेयर करते हुए रकुलप्रीत सिंह ने कैप्शन में बताया है कि वो किस तरह मास्क फ्री वैकेशन के दिनों को याद कर रही हैं। उन्होंने लिखा- 'मुझे मास्क फ्री हॉलिडे पर वापस ले चलो #mood #waterbaby'.... उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। हर कोई उनके बोल्ड अंदाज पर हर कोई फिदा होता नजर आ रहा है। बता दें कि हाल ही में उन्होंने अक्षय कुमार के साथ अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी की है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER