Ram Mandir Live Video / वीडियो अयोध्या में श्रीराम मंदिर शिलान्यास कार्यक्रम, पीएम Modi कर रहे सम्बोधित देखें लाइव

Zoom News : Aug 05, 2020, 11:09 AM
Ram Mandir Live: अयोध्या में अब से कुछ देर में राम मंदिर का भूमि पूजन होना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुभ मुहूर्त के वक्त भूमि पूजन करेंगे और शिलान्यास करेंगे। इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई मेहमान भूमि पूजन में मौजूद हैं। अयोध्या को आज फिर से सजाया गया है, दीवाली जैसा माहौल है और सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लखनऊ से अयोध्या के लिए रवाना हो गए हैं। अब से कुछ देर में वो अयोध्या पहुंचेंगे, जहां हेलिपेड से वो सबसे पहले हनुमानगढ़ी मंदिर पहुंचेंगे।

कार्यक्रम के लिए 175 प्रतिष्ठित अतिथियों को आमंत्रित किया गया है। करोड़ों राम भक्तों का सालों का इंतजार आज पूरा हो जाएगा जब राम मंदिर की आधारशिला रखी जाएगी और विधिवत रूप से राम मंदिर के निर्माण का कार्य शुरू हो जाएगा।

कार्यक्रम को लेकर बनाए गए मंच पर पीएम मोदी, यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास समेत केवल पांच लोग ही होंगे। इस कार्यक्रम से जुड़ी पल-पल की अपडेट्स के लिए बने रहिए एबीपी न्यूज़ के साथ।

राम जन्मभूमि पर योगगुरू बाबा रामदेव, स्वामी अवधेशानंद गिरी, चिदानंद महाराज और अन्य साधु-संत इस समय राम जन्मभूमि निर्माण स्थल पर आ चुके हैं और सभी को बस अब पीएम मोदी का इंतजार है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER