Uddhav Thackeray News / राम मंदिर के पुजारी का उद्धव ठाकरे को जवाब, बोले-कोई पत्ता भी नहीं हिला सकता

Zoom News : Sep 11, 2023, 12:46 PM
Uddhav Thackeray News: शिवसेना (यूबीटी) के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने रविवार को राम मंदिर को लेकर एक बयान दिया है. उद्धव ने दावा किया है कि अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन के लिए देश भर से लोग पहुंचेंगे. बीजेपी लगातार राम मंदिर का प्रचार कर रही है. ऐसी स्थिति में बड़ी संख्या में लोगों के जुटने की उम्मीद है, लेकिन ये बात याद रखनी होगी कि राम मंदिर समारोह में हिस्सा लेने के बाद लौट रहे लोगों के साथ गोधरा जैसा कांड होना संभव है. उद्धव ने रविवार को जलगांव में ऐसा दावा किया है. इस पर अयोधया के राम जन्मभूमि के मुख्य पुजारी ने TV9 भारतवर्ष से कहा है कि सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम है, कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता है.

अयोध्या से पहली प्रतिक्रिया

आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा कि सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम है, कोई पत्ता भी नहीं हिला सकता है. सतपाल मलिक, प्रशांत भूषण, उद्धव ठाकरे, ये तीनों डराने का काम कर रहे हैं. तीनों ने ही इस तरह के बयान दिए हैं. तीनों बैठकर बोले हैं कि बीजेपी, RSS दंगा कराएगी. इस प्रकार का कहना बिल्कुल गलत है, बाल भी बांका न हो, ऐसी सुरक्षा तैनात है. पत्ता भी नहीं हिलेगा, इस तरह की फोर्स लगी है.

उद्धव ठाकरे लोगों को डरा रहे हैं, भड़का रहे हैं

मुख्य पुजारी ने आगे कहा कि हमें तो लगता है यही तीनों लोग दंगा कराएंगे. सारी तैयारी हो रही है, राम लला विराजमान होंगे, सब कुछ बड़ी शांति से होगा. पूरा कार्यक्रम 22 जनवरी को निश्चित हुआ है, जिसमें पीएम मोदी आएंगे. भक्तों पर इन बातों का कोई असर नहीं होगा. सब लोग बहुत उत्साहित हैं, सब कुछ अच्छा होगा.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER