बॉलीवुड / रामगोपाल वर्मा ने कंगना रनौत से मांगी माफी, कहा- 'मैं तुम्हें सलाम करता हूं'

Zoom News : Mar 25, 2021, 07:40 AM
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं। पिछले दिनों उन्हें चौथी बार बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला है, वहीं दूसरी तरफ उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'थलाइवी (Thalaivi)' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ। ट्रेलर देख सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग उनके काम की तारीफ कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद रामगोपाल वर्मा (Ramgopal Varma) ने सभी कंगना की न सिर्फ जमकर तारीफ की, बल्कि उनसे माफी मांगते हुए कह दिया कि दुनिया में उनसे जैसी बहुमुखी प्रतिभा वाली एक्ट्रेस नहीं है।

इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में ट्वीट कर लिखा- रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट कर लिखा, 'कंगना।।। मैं कुछ बातों में और कुछ अतिशयोक्तियों पर आपसे असहमत हो सकता हूं, लेकिन मैं आपको सलाम करता हूं। सुपर डुपर थलाइवी के लिए।।। फिल्म का ट्रेलर शानदार है और मैं ये कह सकता हूं कि स्वर्ग में जयललिता भी इसे देखकर रोमांचित हो रही होंगी'।

'कंगना जो भी मजबूत राय रखता है, उसे कड़ी प्रतिक्रियाएं मिलती ही हैं। मैं ये स्वीकार करना चाहूंगा कि मुझे लगा थी कि आपने कुछ ज्यादा ही बढ़ा-चढ़ा कर बोल दिया था कि, जब आपने खुद की हॉलीवुड की महान हस्तियों से तुलना की थी। लेकिन अब मैं माफी मांगता हूं और इस बात से सौ प्रतिशत सहमत हूं कि इस दुनिया में आपके जैसी बहुमुखी प्रतिभा वाली एक्ट्रेस नहीं है'।

रामगोपाल वर्मा की बात पर कंगना ने लिखा, 'सर! ।।। मैं आपकी बात से सहमत हूं।।। मुझे आप बहुत पसंद है और मैं आपकी हमेशा बहुत सराहना करती हूं। अहंकार से भरी इस मृत पड़ी दुनिया में जहां लोगों का इगो और प्राइड बहुत ही जल्दी आहत हो जाया करता है। वहीं, आप किसी बात को इतनी गंभीरता से नहीं लेते हैं। यहां तक कि आप खुद को भी गंभीरता से नहीं लेते हैं। मैं आपकी इस खूबी की तारीफ करती हूं।।। मेरी तारीफ करने के लिए धन्यवाद'।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER