बॉलीवुड / ये जवानी है दीवानी: थिएटर्स में नहीं दिखाया गया था ये Deleted सीन, अब हो रहा वायरल

Zoom News : Jun 09, 2021, 02:05 PM
बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' साल 2013 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक मस्तमौला लड़के के किरदार में नजर आए थे और दीपिका के साथ उनकी कैमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया था। इस फिल्म के जरिए रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बहुत ज्यादा लोकप्रिय हो गए थे और इसे एक कल्ट फिल्म माना गया।

थिएटर्स में नहीं दिखाया गया सीन

फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने बनी नाम के लड़के का किरदार निभाया था जो कि काफी फ्लर्टिश है। जबकि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक समझदार और सेंसिबल लड़की के किरदार में थीं। फिल्म के गानों से लेकर इसके स्क्रीनप्ले तक सभी कुछ शानदार था लेकिन कुछ सीन ऐसे थे जिन्हें थिएटर्स में नहीं चलाया गया था। फिल्म का ऐसा ही एक सीन फैन पेजों पर वायरल हो रहा है।

जब नैना से मिलने पहुंचा बनी

फिल्म के इस डिलीटेड सीन में बनी नैना से मिलने घर आता है लेकिन वहां उसे नहीं पाकर, और बाथरूम से आती आवाजें सुनकर उसे लगता है कि नैना नहा रहा है। बनी बाथरूम के दरवाजे पर खड़ा हो जाता है और सिड्यूसिव बातें करना शुरू कर देता है। ये सब चल ही रहा होता है कि वहां नैना की एंट्री होती है और वह जल्दी उससे वहां से जाने के लिए कहती हैं।

वायरल हुआ डिलीटेड सीन

इसी बीच बाथरूम में नहा रहीं नैना की मां बाहर आ जाती हैं और फिर जो हालात बनते हैं वो दोनों के लिए ही काफी एंबैरिसिंग होते हैं। लेकिन जनता को ये काफी फनी लगते हैं। ये जवानी है दीवानी का ये सीन अगर आपने अब तक नहीं देखा था तो एक बार फिर से दोनों की ये कमाल की कैमिस्ट्री पसंद आ सकती है। बता दें कि रणबीर और दीपिका रियल लाइफ में भी लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER