मनोरंजन / प्रियंका चोपड़ा के गाने पर रैंप वॉक करती दिखी रानू मंडल, मेकअप ने बिगाड़ा चेहरा, यूजर्स ने फिर उड़ाया मजाक

AMAR UJALA : Nov 17, 2019, 12:09 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | रेलवे स्टेशन में गाना गाकर भीख मांगने वाली रानू मंडल अब मशहूर हो चुकी हैं। हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया। वो अब तक कई गाने गा चुकी हैं। बीते दिनों एक फैन से बदतमीजी के बाद रानू बुरी तरह ट्रोल हो गई थीं। हाल में रानू मंडल की कुछ नई तस्वीरें सामने आईं हैं। इन वो सुंदर लहंगे में नजर आ रही हैं, लेकिन उनका मेकअप उन्हें अच्छा दिखाने की जगह उनके लुक्स को बिगाड़ता हुआ नजर आ रहा है। इसी बात को लेकर लोग अब सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

मेकअप बिगड़ा पर नहीं बिगड़ा रानू मंडल का सुर, रैंप वॉक के बाद अब ट्रेंड कर रहा है उनका 'नया गाना'

रानू मंडल (Ranu Mondal) की सोशल मीडिया पर मेकअप वाली तस्वीर के बाद अब रानू का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में रानू मंडल प्रियंका चोपड़ा के 'फैशन' (Fashion) फिल्म के गाने पर पहली बार रैंप वॉक करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में रानू मंडल विश्वास से भरपूर नजर आ रही हैं। रैंप पर आते ही रानू ने प्रशंसकों को वेव किया। रानू का रैंप पर अंदाज चर्चा में बना हुआ है। 

इस वीडियो में रानू मंडल बतौर शो स्टॉपर रैंप पर डिजाइनर के साथ आती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में बैकग्राउंड में 'फैशन' फिल्म का 'जलवा' गाना बज रहा है। इस मौके पर रानू ने पीच कलर का लहंगा पहना हुआ है। इसके साथ ही भारी गहने पहने हुए हैं। हालांकि रानू के इस मेकअप को लेकर उनका मजाक उड़ाया जा रहा है। यहां तक कि मीम्स भी बन रहे हैं। 

दरअसल, रानू मंडल उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक ब्यूटी पॉर्लर के कार्यक्रम में पहुंची थीं। यहां मेकअप आर्टिस्ट ने उनका मेकअप किया। उनका मेकअप लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया। इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों के मजेदार कमेंट्स और मीम्स की बाढ़ आ गई। अब जरा इस तस्वीर को देखिए। इस तस्वीर को साझा करते हुए एक यूजर ने लिखा है- 'ओह भाई...मारो मुझे मारो...।'

रानू मंडल की रेलवे स्टेशन से वायरल हुई वीडियो के स्नैपशॉट के साथ 'बाला' के आयुष्मान खुराना कह रहे हैं- 'गोरी लड़की चाहिए। नीचे यामी गौतम क्रीम का प्रचार कर रही हैं और उनके बराबर में रानू मंडल मेकअप के साथ नजर आ रही हैं।' इससे पहले रानू मंडल का एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह महिला प्रशंसक के साथ बदतमीजी करते हुए दिखाई दी थीं। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER